September 28, 2024

पश्चिम बंगाल: हावड़ा में छोटी बहू ने ही कर दी घर के चार सदस्यों की हत्या, पूछताछ में सामने आई यह वजह

0

कोलकाता
पश्चिम बंगाल के हावड़ा में राखी पूर्णिमा की पूजा को लेकर झगड़े में महिला ने अपने परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी। महिला परिवार की छोटी बहू है। उसने कटार से अपनी सास, जेठ, जेठानी और उनकी 12 साल की बेटी को मार डाला। महिला का पति फरार है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कटार को सीज कर दिया है। वहीं महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला ने चारों लोगों की हत्या की बात स्वीकार कर ली है।

टॉयलेट के नल का गुस्सा
पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला पल्लबी घोष अपने पति और आठ साल के बेटे के साथ फर्स्ट फ्लोर पर रहती थी। वहीं महिला की सास, जेठ और जेठ की फैमिली ग्राउंड फ्लोर पर रहती थी। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक बुधवार को रात करीब 10.30 बजे घर में राखी पूर्णिमा की पूजा के आयोजन को लेकर झगड़ा शुरू हुआ। इस झगड़े ने उस वक्त विकराल रूप धारण कर लिया जब पल्लबी ने ग्राउंड फ्लोर के टॉयलेट में एक नल खुला हुआ देख लिया। इसके बाद उसने अपनी सास से शिकायत करनी शुरू कर दी कि नीचे इस तरह से पानी बर्बाद किया जाता है और इसके चलते हमें पानी नहीं मिल पाता।

गुस्से में कटार से काट डाला
इसी दौरान अचानक पल्लबी को गुस्सा आया और उसने कटार उठाकर अपनी सास पर हमला कर दिया। महिला की चीख सुनकर बेटा देबाशीष, उसकी पत्नी और बेटी उस तरफ भागे। महिला ने उन तीनों को भी कटार से हमलाकर मार डाला। गर्दन, कंधे, सीने और हाथ पर गंभीर चोट के चलते चारों की मौत हो गई। घटना के बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में महिला ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। महिला ने कहा है कि वह पूरे दिन दवाएं खाती रहती है। अब पुलिस डॉक्टरों से सलाह ले रही है कि कहीं वह किसी मानसिक रोग से ग्रस्त तो नहीं? महिला ने यह भी बताया कि घर में आए दिन किसी न किसी बात पर झगड़ा होता रहता था। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस परिवार का किसी के यहां आना-जाना नहीं होता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *