September 28, 2024

छत्‍तीसगढ़ आने का अमित शाह का दौरा रद, आज ओम माथुर और 15 को आएंगे मनसुख मंडाविया

0

रायपुर

चुनावी वर्ष में छत्तीसगढ़ भाजपा में शीर्ष नेताओं का आने-जाने का दौर जारी है। इस बीच 14 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रायपुर में संभावित दौरा फिलहाल रद हो गया है। वहीं शुक्रवार को प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर रायपुर पहुंच रहे हैं। इसके बाद शनिवार को सह प्रभारी नितिन नबीन आएंगे और रविवार को प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. मनसुख मंडाविया रविवार को रायपुर आएंगे।

ओम माथुर और मंडाविया एक साथ करेंगे चुनावी मंथन

पार्टी सूत्रों की मानें तो प्रदेश प्रभारी माथुर बतौर चुनाव प्रभारी रविवार को प्रदेश भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक लेंगे। इस बैठक में सह चुनाव प्रभारी मंडाविया भी शामिल होंगे। चुनाव प्रभारी बनने के बाद पहली बार द्वय नेता बड़ी बैठक लेंगे। इसमें आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया जाएगा। बैठक में घोषणा पत्र समिति के सदस्यों से भी चर्चा होगी।

शाह के टास्क पर काम करने का मिला और मौका

पार्टी सूत्रों की मानें तो पांच व छह जुलाई को रायपुर प्रवास के दौरान शाह ने प्रदेश के नेताओं को होमवर्क दिया था। उन्होंने प्रदेश भाजपा प्रभारी माथुर और सह प्रभारी नितिन नबीन को एक प्रारूप दिया था। इस प्रारूप के आधार पर हर विधानसभा की जानकारी को एकत्रित करने को कहा गया था। इसी विधानसभावार रिपोर्ट पर शाह दोबारा मंथन करने आएंगे। फिलहाल शाह का दौरा टलने से प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों को उनके दिए गए टास्क पर काम करने का और मौका मिल गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *