September 30, 2024

सीमा हैदर अब सोशल मीडिया पर हुई एक्टिव, सचिन संग बेडरूम के खास पलों को कैमरे में किया कैद

0

ग्रेटर नोएडा

पबजी वाले लवजी के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने पिछले दो दिनों से मीडिया से बेशक दूरी बना रखी है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर पूरी तरह सक्रिय हो गई है। शुक्रवार को सीमा ने कई वीडियो अपलोड किए हैं। इनमें से कुछ वीडियो बेडरूम के खास पलों के भी हैं। इन वीडियो में वह सचिन और अपने बच्चों के साथ दिखाई दे रही है। वीडियो देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि जैसे सीमा को कोई स्वास्थ्य संबंधी परेशानी है।

पाकिस्तान की कोई चाल काम नहीं आने वाली : सीमा हैदर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाली, जिसमें उसने कहा कि यह वीडियो स्पेशल रूप से पाकिस्तानियों के लिए है। पाकिस्तान के लोग चाहे कितनी ही चालें चल लें, जितने भी इल्जाम लगाने हैं, लगा लें, जैसे ही भारत की जांच एजेंसियां उसे क्लीन चिट दे देंगी, वह अपने पति सचिन के साथ भारत में ही रहेगी।
 

सीमा ने वीडियो में कहा है कि उसे भारत और हिंदू धर्म में आकर गर्व है। भारत में कुछ लोग उसके बारे में गलत बोल रहे हैं, लेकिन जब उन्हें सचाई का पता चलेगी, वे भी उसके प्यार को मान्यता देंगे। दूसरे वीडियो में सीमा ने कहा कि उसे पाकिस्तान का जासूस बताया जा रहा है, इससे उसे बहुत बुरा लग रहा है। सीमा ने कहा कि पाकिस्तानी युवक एजाज उससे एक शादी के दौरान मिला था और वह उसके भाई समान है।
 
फॉलोअर्स की संख्या बढ़ी
पांच दिन पहले तक सीमा के इंस्टाग्राम अकाउंट महज कुछ हजार फॉलोअर्स थे। भारत में आने के बाद जब से उसकी और सचिन की लव स्टोरी मीडिया में छाने से सीमा हैदर आज सोशल मीडिया सेंशन बन गई है, उसके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या में एकदम से भारी उछाल आया है। शुक्रवार शाम तक सीमा के फॉलोअर्स की संख्या 15 हजार से अधिक थी। आने वाले दिनों में इसमें और इजाफा होने की उम्मीद की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *