October 1, 2024

हॉस्टल की वार्डन ने लड़कियों का नहाते और कपडा बदलते का बनाया वीडियो, फिर कराया वायरल

0

दमोह.

दमोह जिले में पथरिया में स्थित कस्तूरबा गांधी गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों का वीडियो वायरल किया गया। लड़कियों का नहाते और कपडा बदलते समय वीडियो बनाया गया और फिर इसे शेयर किया गया। बताया जा रहा है कि हॉस्टल परिसर के अंदर ही रहने वाली वार्डन के साथ उसका पति भी रहता है। ऐसे में आरोप है कि इन्ही लोगों और हॉस्टल के रसोइये में से किसी ने ये घिनौनी हरकत की है। मामले में कलेक्टर से शिकायत के बाद जांच की जा रही है।

दरअसल जिले के पथरिया में कस्तूरबा गांधी गर्ल्स हॉस्टल है, जहां हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी में पढने वाली छात्राएं रहती हैं। तीन चार दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर इस गर्ल्स हॉस्टल के वीडियो वायरल हुए तो हड़कंप मच गया। कलेक्टर दमोह ने इन वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया और जांच समिति बनाई। इस बीच हॉस्टल में रहने वाली बच्चियों के परिजन भी सामने आ गए। परिजनों ने एसपी आफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई तो मामला खुलकर सामने आ गया।

जानकारी के मुताबिक इस गर्ल्स हॉस्टल की वार्डन उषा करकरे अपने पति के साथ हॉस्टल कैंपस में ही रहती हैं। हॉस्टल में सारी सुविधाएं होने के बाद भी बच्चियों को खुले में नहाने के लिए कहा जाता रहा और बच्चियां ये करने को मजबूर भी हुई। बीते फरवरी माह में उनका अश्लील वीडियो बना लिया गया। आरोप है कि हॉस्टल के रसोइया और वार्डन उषा करकरे के पति ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए हैं। बच्चियों के परिजनों ने एसपी को पूरी दास्तान सुनाई, उनके मुताबिक पहले भी इस बात की शिकायत उन्होंने जिम्मेदारों को की लेकिन कोई करवाई नही हुई, अब जब ये वीडियो तेजी से वायरल हुए तब मामला गरमाया है।

कलेक्टर ने जांच कराने के बाद पुलिस को इस मामले में एफआईआर दर्ज करने को कहा है। जिसके बाद पथरिया पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। एसपी राकेश कुमार सिंह के मुताबिक कलेक्टर ने बनाई जांच समिति की रिपोर्ट में आरोप सही पाए गए हैं और आई टी एक्ट, नाबालिगों पर अत्याचार पोक्सो और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *