October 1, 2024

शाहरुख के साथ दोबारा काम करने के सपने देख रहीं काजोल, बोलीं- कोई रोमांटिक गाना करना चाहूंगी

0

मुंबई

अभिनेत्री काजोल इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'द ट्रायल' को लेकर चर्चा में हैं। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। काजोल इसके प्रमोशन में जुटी हैं। इस दौरान एक बातचीत में काजोल ने शाहरुख खान के साथ फिर से काम करने की इच्छा जताई है। इतना ही नहीं, काजोल ने यह भी कहा कि वह किंग खान के साथ कोई रोमांटिक गाना करना चाहती हैं।

बता दें कि जब से करण जौहर की आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का गाना 'तुम क्या मिले' आया है, तब से नेटिजन्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि यह गाना रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की बजाय शाहरुख खान और काजोल पर फिल्माया जाना चाहिए था। गाने में बर्फ से ढकी कश्मीर की वादियों को बड़ी खूबसूरती से दशार्या गया है। कुछ फैंस ने तो इस गाने की एडिटिंग काजोल-शाहरुख खान के 'सूरज हुआ मद्धम' से कर डाली। वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब काजोल से पूछा गया कि क्या वह शिफॉन साड़ी पहनकर बर्फ में डांस करने को मिस करती हैं? इस पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, 'नहीं! वह इसे मिस नहीं करती हैं'। हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि शिफॉन की साड़ियां खूबसूरत लगती हैं और वह ठंड की बजाय इन्हें गर्मियों में पहनना पसंद करती हैं।

काजोल ने इंटरव्यू के दौरान यह इच्छा भी जताई कि वह एक बार फिर शाहरुख खान के साथ कोई रोमांटिक सॉन्ग करना चाहती हैं। अब देखना होगा कि काजोल की यह तमन्ना कौन निमार्ता-निर्देशक पूरी करते हैं। सिर्फ काजोल ही नहीं, बल्कि उनके और शाहरुख के फैंस भी पर्दे पर इस जोड़ी को एक बार फिर देखकर बेहद खुश होंगे। बात करें शाहरुख खान की तो इस वक्त वह अपनी फिल्म जवान को लेकर चर्चा में हैं। इसका प्रिव्यू रिलीज हो चुका है। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा किंग खान के पास फिल्म 'डंकी' भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *