September 23, 2024

छत्तीसगढ़ फिल्म कबड्डी में छत्तीसगढ़ के साथ दिखेगा दूसरे राज्यों के भी युवा चेहरे

0

रायपुर

नारी शक्ति पर आधारित छत्तीसगढ़ फिल्म कबड्डी 12 महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें छत्तीसगढ़ के साथ ही दूसरे राज्यों के भी युवा कलाकारों के अभिनय देखने को मिलेगा। फिल्म 28 जुलाई को छत्तीसगढ़ के सभी सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होगी।

मुख्य निमार्ता रॉकी दासवानी ने बताया कि फिल्म कबड्डी का कहानी इस प्रकार है जिसमें औरतें रोजमर्रा के कार्यों के साथ ही जब गांव में कुछ संकट आता है और एक खेल के जरिए उन्हें दूर करने का मौका मिलता है तो गांव की सभी महिलाएं एकजुट होती है और 12 महिलाओं की एक कबड्डी टीम तैयार करती है और कबड्डी प्रतियोगिता जीतकर समस्याओं को दूर करती है। फिल्म में छत्तीसगढ़ के साथ-साथ कानपुर, मथुरा, प्रयागराज समेत दिल्ली, पंजाब, कोलकाता, बिहार, कश्मीर के साथ ही अन्य कई राज्यों के युवा चेहरे इस फिल्म में अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

जिसमें प्रमुख रुप से छत्तीसगढ़ की प्रसिद्ध कलाकार उपासना वैष्णव और उर्वशी साहू के साथ दिल्ली की अक्षिता गुप्ता, उत्तर प्रदेश की पूजा वर्मा, गंगाराम साहू व अर्जुन कृष्मा, संदीप बेनीवाल शामिल है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली 12 महिलाओं को देश के विभिन्न हिस्सों से चुना गया है। फिल्म में कृष्ण लाल चंदानी और कुणाल सिंह ने संगीत दिया है। लेखक व निर्देशक कुलदीप कौशिक हैं और निमार्ता सुनील तायल और सह निमार्ता विकास जैन हैं।  फिल्म के गीतों को आवाज दी है अलका चंद्राकर और अनुराग शर्मा के साथ मोनिका वर्मा ने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *