October 1, 2024

वृषभ से दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू करेंगी शनाया कपूर-जहरा एस. खान

0

मुंबई।

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की पुत्री शनाया कपूर और सलमा आगा की बेटी जहरा एस. खान फिल्म वृषभ से दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म वृषभ को कनेक्ट मीडिया और बालाजी टेलीफिल्म्स ने एवीएस स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया है। इस फिल्म का निर्माण अभिषेक व्यास, विशाल गुरनानी, जूही पारेख मेहता, श्याम सुंदर, एकता आर कपूर, शोभा कपूर और वरुण माथुर ने किया है।

वृषभ में दक्षिण भारतीय फिल्मो के जानेमाने अभिनेता मोहनलाल की मुख्य भूमिका है। शनाया कपूर ने कहा, मैं कैमरे फेस करने और शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। इस फिल्म से सीखने और जानने के लिए बहुत कुछ होगा. फिल्म की कहानी दिलचस्प है। इसके अलावा फिल्म से बड़े-बड़े नाम भी जुड़े हैं और इसे बड़े स्केल पर बनाया जा रहा है। मेरा रोल ऐसा है जो हर किसी के लिए बड़ी बात होगी। खासतौर से किसी के करियर की शुरूआत में, यह एक सपने के सच होने जैसा है।

मोहनलाल सर के साथ वृषभ का हिस्सा बनकर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। जहरा ने बताया, वृषभ मेरी पहली अखिल भारतीय रिलीजिंग है, यह एक सपने के सच होने जैसा है, मैं हमेशा मोहन सर जैसे उच्च स्तरीय कलाकारों के साथ एक फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी और उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए उपहार है।फिल्म का लुक और स्केल बहुत बड़ा है। मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं कि सभी मेरे किरदार को देखें और जिस तरह से इसे शेप किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *