September 30, 2024

नरेला विधानसभा में भारी बारिश के बीच जारी रहा विकास पर्व

0

मंत्री सारंग ने किया विकास कार्यों का भूमि-पूजन

भोपाल
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने विकास पर्व के अंतर्गत नरेला विधानसभा के वार्ड 36, 76, 77, 78 एवं 75 में विभिन्न विकास कार्यों का भूमि-पूजन किया। विकास पर्व 16 जुलाई से 14 अगस्त 2023 तक प्रदेश भर में मनाया जा रहा है। नरेला विधानसभा में रविवार को भारी बारिश के बीच विकास पर्व जारी रहा। मंत्री सारंग ने रहवासियों को विकास कार्यों की सौगात देते हुए कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में देश-प्रदेश में विकास एवं कल्याण की राजनीति को स्थापित किया गया है। नरेला विधानसभा में रहवासियों की सुविधा के लिए अनेक विकास कार्य किये जा रहे हैं। विकास पर्व के दौरान भी क्षेत्रवासियों को विकास कार्यों की सौगात मिलेगी। मंत्री सारंग ने जनता को राज्य सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों से भी अवगत कराया।

मध्यप्रदेश के चहुँमुखी विकास का पर्व है विकास पर्व

मंत्री सारंग ने कहा कि मुख्यमंत्री चौहान के नेतृत्व में प्रदेश बीमारू राज्य की छवि से बाहर निकल कर आज देश में सबसे विकसित राज्य के रूप में स्थापित हुआ है। विकास पर्व के माध्यम से जनता की मूलभूत सुविधाओं में वृद्धि के उद्देश्य से विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन, लोकार्पण एवं समीक्षा की जायेगी।

यह होंगे विकास कार्य

मंत्री सारंग ने नरेला विधानसभा के वार्ड 36 सौरभ कॉलोनी चांदबड़ में सीसी सड़क एवं नाली निर्माण कार्य, वार्ड 76 नवजीवन कॉलोनी में मेन रोड एवं नाली निर्माण, वार्ड 78 विश्वकर्मा नगर में पार्क निर्माण कार्य, वार्ड 77 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में सीसी सड़क एवं नाली निर्माण, वार्ड 75 बृज कॉलोनी में सी सी सड़क एवं नाली निर्माण सहित वार्ड 75 कमलेश नगर पलासी में सीसी सड़क एवं नाली निर्माण कार्य का भूमि-पूजन किया।

रहवासियों ने विकास कार्यों के लिये जताया आभार

विकास पर्व कार्यक्रम में भारी बारिश के बीच भी रहवासियों में बेहद उत्साह देखने को मिला। मंत्री सारंग का क्षेत्र में हर घर नर्मदा जल पहुँचाने, नाले-नालियों के निर्माण सहित विभिन्न विकास कार्यों के लिये नागरिकों ने तिलक लगा और पुष्प-वर्षा कर आभार माना।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *