September 30, 2024

इलियाना डीक्रूज ने शेयर की होने वाले बच्चे के पिता की तस्वीर

0

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज जल्द ही मां बनने वाली हैं। इन दिनों वो विदेश में हैं और अपना प्रेगनेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अब तक शादी नहीं की है और अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर उन्होंने सभी को चौंका दिया था। तब ही से सभी ये जानना चाहते थे कि उनके बच्चे का पिता कौन है। अब एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में खुलासा कर दिया है।

इलियाना डीक्रूज ने बताया कौन है बच्चे का पिता

इलियाना की प्रेग्नेंसी के बाद से ही सब उनके बच्चे के पिता के बारे में जानने के लिए उत्सुक थे और अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है। तस्वीर में उन्हें अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट नाइट एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। कैप्शन में उन्होंने लिखा डेट नाइट, लेकिन फिलहाल अपने बॉयफ्रेंड का नाम उन्होंने नहीं बताया है।

दोनों की कोज़ी तस्वीर में एक्ट्रेस को रेड कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है और उनके बॉयफ्रेंड ने ब्लैक कलर का शर्ट पहना हुआ है। इसके पहले भी एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनमें उनके बॉयफ्रेंड का चेहरा नहीं दिख रहा था। लेकिन अब फोटो सामने आने के बाद फैंस काफी खुश हैं।
एक्ट्रेस ने कर ली है शादी

कुछ समय पहले इलियाना ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में उनके हाथ में रिंग दिखाई दे रही थी। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने सगाई कर ली है। हालांकि, अब तक इस बारे में ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें रणबीर कपूर के साथ बर्फी में देखा गया था। ये उनकी डेब्यू फिल्म थी, इसके बाद आखिरी बाद उन्हें अनफेयर एंड लवली में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *