September 30, 2024

ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पोनमुडी और उनके बेटे से की 8 घंटे तक पूछताछ, आज फिर जांच के लिए भेजा समन

0

चेन्नई
तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री के पोनमुडी और उनके बेटे को प्रवर्तन निदेशालय ने कथित अवैध रेत खनन से जुड़े धन शोधन मामले में आज शाम पेश होने के लिए बुलाया है। ईडी ने सोमवार को तमिलनाडु सरकार के मंत्री के पोनमुडी और उनके सांसद बेटे गौतम सिगामणि के ठिकानों पर छापेमारी की।
 

डीएमके प्रवक्ता और वकील ए सरवनन ने कहा कि ईडी अधिकारियों द्वारा लगभग रात भर की पूछताछ के बाद, पोनमुडी और उनके सांसद बेटे गौतम सिगामणि दोनों को आज सुबह लगभग 3.30 बजे घर जाने की अनुमति दी गई और आगे की पूछताछ के लिए आज शाम 4 बजे ईडी अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कहा गया।

उन्होंने दावा किया कि मंत्री ने केंद्रीय एजेंसी के साथ "अच्छा सहयोग" किया और केवल एक बयान प्राप्त करने के लिए 72 वर्षीय मंत्री को रात भर किए गए पूछताछ करने के लिए आश्चर्य जताया। उन्होंने कहा, "अगर ईडी अधिकारियों ने उन्हें बयान प्राप्त करने के लिए सुबह उपस्थित होने के लिए कहा होता तो कुछ नहीं होता।"
 

सोमवार रात 8 घंटे तक पोनमुडी से हुई पूछताछ

सोमवार रात केंद्रीय बलों की सुरक्षा के बीच पोनमुडी को चेन्नई के ईडी कार्यालय लाया गया और उनसे आठ घंटे तक पूछताछ की गई। ईडी ने मंत्री पोनमुडी को मंगलवार शाम चार बजे एजेंसी कार्यालय में दोबारा पूछताछ के लिए तलब किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *