September 29, 2024

ब्रायन लारा के साथ रिश्ता तोड़ सकती है सनराइजर्स हैदराबाद, मुख्य कोच की शैली से संतुष्ट नहीं है फ्रेंचाइजी

0

नई दिल्ली

वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा 2021 में आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े थे। शुरुआत के साल में वे टीम के बैटिंग कोच थे, लेकिन 2022 और 2023 में वे टीम के मुख्य कोच थे। हालांकि, उनकी कोचिंग में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। यही कारण है कि अब सनराइजर्स हैदराबाद और ब्रायन लारा की राहें अलग हो सकती हैं। आईपीएल के नए सीजन से पहले हैदराबाद की टीम नए कोच की तलाश में होगी।

क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें तो फ्रेंचाइजी ब्रायन लारा के प्रदर्शन से खुश नहीं है। ऐसे में दोनों अलग हो सकते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद टीम 2023 के आईपीएल सीजन में अंकतालिका में सबसे नीचे रही थी। यही कारण है कि लारा की पोजिशन पर खतरा था। हालांकि, फ्रेंचाइजी और लारा ने आधिकारिक तौर पर इस मुद्दे पर बात नहीं की, लेकिन चर्चा है कि दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा की कोचिंग शैली से फ्रेंचाइजी संतुष्ट नहीं हैं।

वहीं, अगर बात लखनऊ सुपर जाएंट्स के पूर्व कोच एंडी फ्लावर की करें तो उनकी बात दो टीमों से चल रही है। वे राजस्थान रॉयल्स के साथ भी जुड़ सकते हैं, लेकिन इससे श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा की पोजिशन पर कोई असर नहीं पड़ेगा, जो इस समय राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक हैं। एंडी फ्लावर के साथ अगर राजस्थान की फ्रेंचाइजी साझेदारी करती है तो वे टीम के मुख्य कोच के रूप में जुड़ सकते हैं।

इसके अलावा आईपीएल 2023 से पहले आरसीबी के कोचिंग मैनेजमेंट में भी बदलाव देखे जा सकते हैं। माइक हेसन का कार्यकाल अगस्त 2023 तक है, जबकि संजय बांगर के साथ आरसीबी की साझेदारी दिसंबर 2023 तक है। ऐसे में टीम को नए कोचिंग स्टाफ की तलाश करनी होगी। हालांकि, क्या इन दिग्गजों का कार्यकाल आगे बढ़ाया जाएगा, ये भी देखने वाली बात होगी। टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *