September 29, 2024

जोधपुर में सामूहिक हत्याकांड 6 महीने की मासूम सहित 4 को मारकर जलाया

0

जोधपुर

राजस्थान के जोधपुर में सामूहिक हत्याकांड की वारदात सामने आई है. यहां 6 महीने की मासूम सहित एक ही परिवार के 4 लोगों को मारकर जला दिया गया. आरोपियों ने पूरे परिवार की सोते समय हत्या कर दी. इसके बाद घसीटकर आंगन में लाए और आग लगा दी. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी ग्रामीण धर्मेंद्र सिंह यादव मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, यह वारदात जोधपुर के ओसियां उपखंड के चेराई गांव की है. यहां बीती रात एक परिवार जब सो रहा था, उसी समय कुछ आरोपियों ने घर में घुसकर चार लोगों की हत्या कर दी. इनमें छह माह की बच्ची भी शामिल है.
हत्या के बाद घसीटकर आंगन में ले गए लाशें, फिर लगा दी आग

हत्या के बाद आरोपी शवों को घसीटकर आंगन में लाए और उन्हें आग के हवाले कर दिया. इसके बाद सुबह गांव के लोगों ने घर से धुआं उठते देखा. लोगों ने जब जाकर देखा तो चीख निकल गई. आंगन में चार लाशें जली पड़ी थीं. इनमें छह महीने की बच्ची का शव भी था, जो लगभग पूरी तरह जल चुका था. वहीं अन्य शव अधजली हालत में थे.

घटनास्थल से सबूत जुटा रहे फोरेंसिक एक्सपर्ट

लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद एसपी ग्रामीण धर्मेंद्र सिंह यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. वहीं मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. फोरेंसिक एक्सपर्ट घटनास्थल से वारदात के सबूत इकट्ठे कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि मृतक परिवार खेती किसानी का काम करता था.

वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया, अभी स्पष्ट नहीं

हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि इस वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया. बदमाश कहां से आए थे, कितने लोग थे, और किस हथियार से हत्या को अंजाम दिया. पुलिस फिलहाल इन सब एंगल से जांच में जुटी है. घटना को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *