September 23, 2024

पुरुषोत्तम मास के तृतीय दिवस आज महासर वाली माता का मंगल पाठ

0

राजनांदगांव

श्री सत्यनारायण मंदिर समिति के तत्वावधान में पावन सावन पुरुषोत्तम मास के अवसर पर 15 दिवसीय भव्य महोत्सव के तृतीय दिवस आज 20 जुलाई गुरुवार को महासर वाली माता का मंगल पाठ भक्त माता – बहनों के द्वारा किया जावेगा ।

श्री सत्यनारायण मंदिर समिति के गिरधर शर्मा , राहुल अग्रवाल एवं सौरभ खंडेलवाल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार कल 19 जुलाई को आयोजित बाबा रामदेव के जम्मा का भव्य कार्यक्रम नगर के बाबा सेवक हार्दिक व्यास के द्वारा अपनी सुमधुर वाणी से बाबा रामदेव के भजनों एवं पर्चो का गायन कर किया गया ।

बाबा रामदेव जी के पर्चा एवम भावपूर्ण भजनों की प्रस्तुति देते हुए नगर के बाबा सेवक हार्दिक व्यास श्री सत्यनारायण धर्मशाला में बाबा रामदेव का भव्य दरबार सजाया गया , अखंड ज्योत प्रज्वलित की गई । समिति द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज 20 जुलाई को नगर में निवासरत महासर वाली माता को कुलदेवी के रूप में पूजने वाले भक्त माता-बहनों के द्वारा महासर वाली माता का मंगल पाठ किया जावेगा । इस दौरान मां का भव्य दरबार सजाया जाएगा एवं अखंड ज्योत प्रज्वलित की जावेगी । आयोजन समिति ने नगर की धर्मप्रेमी माता बहनों एवं बंधुओं से आग्रह किया है कि अधिकाधिक संख्या में उपस्थित होकर धर्म लाभ प्राप्त करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *