September 23, 2024

नग्न प्रदर्शन भाजपा द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम : राहुल तिवारी

0

राजनांदगांव

जिला कांग्रेस प्रवक्ता राहुल तिवारी ने राजधानी में कुछ युवाओं के नग्न प्रदर्शन की घोर निंदा करते हुए कहा यह कार्यक्रम भाजपा द्वारा पूर्णत: प्रायोजित कार्यक्रम था। यह छत्तीसगढ़ की गरिमा को तार-तार करने वाला प्रदर्शन था जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है। फर्जी प्रमाण पत्र भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में ही बना था।

भाजपा ने फर्जी प्रमाण पत्र बनाकर आरक्षित वर्ग के अधिकारों का हनन किया है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार आने के बाद इस तरह के प्रकरणो कि जांच किया गया और कार्यवाही भी कि गई कुल 269 प्रकरणो पर कार्यवाही कि गई 40 लोगो को बर्खास्त किया गया 16 लोग मृत और रिटायर हो चुके थे 90 लोगो ने कोर्ट से स्टे ले लिया 17 लोग के पक्ष मे अदालत का फैसला आया। 4 लोगो की छानबीन पुन: कि जा रही हैं 102 लोगो के खिलाफ विभागीय कार्यवाही प्रकियाधीन है। कांग्रेस सरकार पूरी तरह आरक्षित वर्ग के हितो के साथ खड़ी है। जिस तरह से भाजपा के नेता इस मामले में घटिया राजनीति कर रहे हैं, उससे इस आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता कि भाजपा ने ही इन युवाओं को भ्रमित करके अथवा उनसे सौदेबाजी करके छत्तीसगढ़ की संस्कृति को तार-तार करने का काम किया है।

छत्तीसगढ़ में मुद्दों के दिवालियापन से गुजरती हुई भाजपा इस तरह की अवांछित गतिविधियों को प्रोत्साहित कर रही है। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार सेवा जतन सरोकार को लेकर लगातार जनहित कार्य कर रही है। छत्तीसगढ़ के युवाओं का भविष्य छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के हाथों में सुरक्षित है। सरकार द्वारा युवाओं का भविष्य संवारने बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया जा रहा है साथ ही बेरोजगारी दूर करने के लिए लगातार सकारात्मक कदम उठाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *