September 28, 2024

‘भाग्य है मेरा, मैं एक भारतीय हूं’, एमएस धोनी ने स्वतंत्रता दिवस से पहले बदली अपनी इंस्टाग्राम DP

0

 नई दिल्ली
 
75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए पूरे भारत ने खुद को तिरंगे में रंग लिया है। घरों में झंडा फहराने से लेकर हर मोहल्ले में देशभक्ति के गीत गाए जाने तक, इस खास मौके पर पूरे देश में ऊर्जा का माहौल है। देशभक्ति के लिए पहचाने जाने वाले एमएस धोनी ने भी अब इस पहल में हिस्सा लिया है। आमतौर पर सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर धोनी ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, मगर स्वतंत्रता दिवस से पहले उन्होंने अपनी इस्टाग्राम DP को बदला है। नई तस्वीर में भारतीय ध्वज दिखाई दे रहा है जिसमें लिखा है 'भाग्य है मेरा, मैं एक भारतीय हूं'।
 
धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो उनके 39 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, वहीं धोनी सिर्फ चार ही लोगों को फॉलों करते हैं। धोनी की फॉलोइंग लिस्ट में पत्नी साक्षी के अलावा बेटी जीवा और अमिताभ बच्चन का नाम शामिल हैं, वहीं वह अपने इजाफार्म्स अकाउंट को भी फॉलो करते हैं।
 
धोनी ने अभी तक इंस्टाग्राम पर कुल 107 पोस्ट डाली है जिसमें उनका आखिरी दो पोस्ट में उनके रिटायरमेंट का भी वीडियो हैं। धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करते हुए एक भावुक वीडियो पोस्ट किया था। कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ एक वीडियो बनाकर धोनी ने एक पोस्ट किया था जिसमें बैकग्राउंड में 'मैं पल दो पल का शयर हूं' गाना बज रहा था। इस वीडियो को धोनी ने पोस्ट करते हुए लिखा था 'मुझे प्यार और सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद, 7 बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर समझे।' धोनी ने अपने रिटायरमेंट के बाद एक ही इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जिसमें वह अपने फार्म से स्ट्रॉबेरी तोड़कर खाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *