September 29, 2024

राज कुंद्रा पर बनेगी फिल्म, खुद भी होंगे इनवॉल्व

0

मुंबई

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में 63 दिनों तक मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद रहना पड़ा था। इसके बाद, उनकी बड़ी मुश्किल से जमानत हुई थी। फिलहाल, मामला कोर्ट में है। इस बीच, खबर आई है कि अब उन्होंने ने जो 63 दिन जेल में बिताए हैं, उस पर फिल्म बनाई जा रही है। खास बात यह है कि खुद राज कुंद्रा इस फिल्म से क्रिएटिवली जुड़े होंगे। गौरतलब है कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई 2021 में अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

उन पर हॉटशॉट्स नामक ऐप के माध्यम से इन अश्लील फिल्मों को डिस्ट्रीब्यूट और प्रोड्यूस करने का आरोप लगा था। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने कुछ समय पहले इस वाकये पर चुप्पी भी तोड़ी थी। उन्होंने लिखा था, आज से 1 वर्ष पहले मैं जेल से बाहर आया हूं। यह समय की बात है। मेरे साथ न्याय होगा। जल्द ही सच बाहर आएगा। मैं मेरे फैंस का आभार व्यक्त करता हूं और ट्रोलर्स का ज्यादा आभार व्यक्त करता हूं क्योंकि उन्होंने मुझे स्ट्रांग बनाया है। राज की गिरफ्तारी और उनका जेल में बिताए गए समय के पर फिल्म बन रही है।

जल्द ही इस बात की घोषणा की जाएगी। सूत्रों ने यह भी कहा कि राज कुंद्रा खुद फिल्म में अभिनय करने वाले हैं। सूत्रों ने यह भी कहा कि आर्थर रोड जेल जो कि सबसे ज्यादा भीड़ वाली जेल भी है, के अनुभव को वह अपनी फिल्म में बताएंगे। निर्देशक के नाम को अभी तक छुपा कर रखा गया है लेकिन राज इस फिल्म में प्रोडक्शन से लेकर स्क्रिप्ट तक सभी में शामिल होंगे। सूत्रों ने आगे यह भी कहा कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। फिल्म में राज कुंद्रा की पूरी यात्रा को दिखाया जाएगा। इसमें पहली खबर से लेकर मीडिया रिपोर्टिंग, एफआईआर, गिरफ्तारी और जमानत को दिखाया जाएगा। यह फिल्म राज की कहानी और उनके परिवार की आपबीती होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *