September 28, 2024

अस्पताल से निकलते ही टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, रिवीलिंग ड्रेस में दिखाई अदाएं…फैंस के उड़े होश

0

उर्फी जावेद पिछले दिनों अस्पताल में भर्ती थीं, उनके फैंस ठीक होने की दुआ कर रहे थे. लेकिन अब उर्फी एकदम ठीक हो चुकी हैं और ठीके होते ही उन्होंने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है. 3-4 दिन बाद उर्फी जावेद ने धमाकेदार वापसी कर ली है. रिवीलिंग ड्रेस में फैन्स को उर्फी जावेद ने हैरान कर डाला है. इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें इस सिजलिंग आउटफिट में देखा जा सकता है. रक्षाबंधन के मौके पर उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी ने ऐसा आउटफिट पहना हुआ है, जिसे देखकर किसी का भी सिर चकरा सकता है.

सोशल मीडिया पर फैंस को उर्फी जावेद के नए लुक का इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से उन्होंने अपना लेटेस्ट लुक शेयर कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं. उनके इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की स्कर्ट पहनी हैं. स्कर्ट के साथ उन्होंने बेहद बोल्ड टॉप पहना हुआ है. यह टॉप केवल डोरियों से बना हुआ है. एक तरह उर्फी का ये अवतार एकदम टॉपलेस है. उन्होंने कपड़े के नाम पर अपनी बॉडी पर डोरियां बांधी हुई है. सोशल मीडिया पर उनका ये लुक काफी धमाल मचा रहा है.

उर्फी का यह नया लुक उनके कई फैंस को पसंद आ रहा है तो वहीं कई ऐसे भी हैं, जिन्हें उर्फी का यह फैशन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यही देखना बाकी रह गया था. वहीं, एक ने लिखा, तुम्हारे अम्मी- अब्बा नहीं है क्या. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं हर बार इस अनफॉलो करना चाहता हूं, लेकिन फिर सोचता हूं कि ऐसा अतरंगी और अजीब फैशन और कहां देखने को मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *