September 29, 2024

अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल को रोटरी क्लब आफ क्वीन ने भेंट किया एजुकेशनल इंटेक्ट्रिव पैनल

0

रायपुर

दिव्यांग बच्चों को भी पढने व सीखने में आसान सहूलियत प्रदान करने एजुकेशनल इंटेक्ट्रिव पैनल बहुत ही सुविधानजक सिस्टम है। अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल को रोटरी क्लब आफ क्वीन की ओर से गुरुवार को एक सादे समारोह में यही एजुकेशनल इंटेक्ट्रिव पैनल भेंट किया गया।

रोटरी क्लब आफ क्वीन की ओर से बताया गया कि मूक बघिर बच्चों को नई-नई चीजों की जानकारी,देखकर पढने के तरीके, किताबों की जानकारी, अन्य ज्ञानवर्धक बातें इंटरनेट माध्यम से इस व्हाइट बोर्ड पर मिल सकेगी। यह विशेषकर मूक-बधिर बच्चों के लिए तैयार किया गया है। इस मौके पर रायपुर नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे ने कहा कि रोटरी के सेवाभावी कार्य शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए जा रहे कार्य सराहनीय हैं।

श्री दुबे ने कहा कि ऐसी ही सेवाभावी संस्था की मदद से अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल में बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा एवं हॉस्टल की सुविधा उपलब्ध करा रहे है। आज अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल के बच्चों को उन्होने एक और एजुकेशनल तोहफा दिया है। इस मौके पर रोटरी क्लब आफ क्वीन की श्रीमती नीलम सारडा,नीश बोथरा, स्कूल के डायरेक्टर डा. राकेश पांडेय, कोआर्डिनेटर सीमा छाबड़ा,स्कूल प्राचार्य व सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *