September 28, 2024

रहस्यों से भरी दुनिया में कातिल की तलाश, सितम्बर में रिलीज होगी फिल्म

0

न्यूयॉर्क

ऑस्कर विजेता डायरेक्टर केनेथ ब्रानघ की अगली फिल्म ‘ए हॉन्टिंग इन वेनिस’ का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक हॉन्टेड फिल्म में है, जिसमें खूब सारा सस्पेंस और थ्रिलर है। यह फिल्म 20वीं सेंचुरी स्टूडियोज के बैनर तले बनी है। यह इसी साल 15 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया। अब बेसब्री से इस फिल्म के आने का इंतजार किया जा रहा है। यह फिल्म अगाथा क्रिस्टी के उपन्यास ‘हैलोवीन पार्टी’ पर आधारित है।

‘ए हॉन्टिंग इन वेनिस’ की कहानी दुनिया के प्रसिद्ध जासूस हरक्यूल पोइरोट की वापसी पर बनी है। सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर इस फिल्म की पृष्ठभूमि द्वितीय विश्व युद्ध के बाद ऑल हैलोज ईव पर बेस्ड है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि जासूस हरक्यूल पोइरोट रिटायरमेंट ले चुके हैं। अब इटली के वेनिस में जाकर रहने लगे हैं, जो दुनिया के खूबसूरत शहरों में से एक है। पोइरोट एक पार्टी में शामिल होते हैं, तभी वहां एक गेस्ट का कत्ल कर दिया जाता है। इसके बाद पोइरोट उस कातिल को ढूंढने के लिए रहस्यों से भरी दुनिया में चला जाता है।

डायरेक्टर केनेथ ब्रानघ अपनी फिल्म के हीरो खुद ही हैं। ब्रानघ ने फिल्म में जासूस पोइरोट की भूमिका निभाई है। इसके अलावा काइल एलन, केमिली कॉटिन, जेमी डॉर्नन, टीना फे, जूड हिल, अली खान, एम्मा लेयर्ड, केली रीली, रिकार्डो स्कैमरसियो और मिशेल येओह ने भी फिल्म में काम किया है।  2017 की ‘मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस’ और 2022 की ‘डेथ ऑन द नाइल’ के बाद एक बार फिर निर्माता रिडले स्कॉट, साइमन किनबर्ग और मार्क गॉर्डन की जोड़ी वापसी कर रही है। उनके साथ कार्यकारी निर्माता लुईस किलिन और जेम्स प्राइसहार्ड हैं।  फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर केनेथ ब्रानघ ने कहा कि क्रिस्टी की किताब से लिए गए किरदार हरक्यूल पाइरोट को अच्छी तरह विकसित किया गया है। हम मेकर्स के लिए यह फिल्म एक ऐसा अद्भुत मौका है, जिसके जरिए हम अपने लॉयल फैन्स को कुछ रोमांचकारी दे सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *