September 28, 2024

मध्यप्रदेश की जनता कांग्रेस को प्रदेश की जिम्मेदारी देने के मूड में है – प्रियंका गांधी

0

ग्वालियर

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज भाजपा के दिग्गज नेता और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में जमकर गरजीं। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की जनता ऐसी सरकार को उखाड़कर फिर से कांग्रेस को यह जिम्मेदारी देने के मूड में है। मेला ग्राउंड पर आयोजित जनआक्रोश रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि आज यहां ग्वालियर और चंबल संभाग के कोने-कोने से आए लोगों का अपार जनसमूह प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के लिए जनता की आतुरता की गवाही दे रहा है।

प्रियंका ने केन्द्र की मोदी सरकार से लेकर राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए भाजपा सरकारों की नीतियां गरीब, किसान और मजूदर विरोधी है। ग्वालियर पहुंचने पर प्रियंका गांधी सबसे पहले वीरांगना लक्ष्मीबाई की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचीं। इस अवसर पर उन्होंने वीरांगना को नमन पर वहां की माटी को अपने माथे पर लगाया।

सरकार गिराने का बदला लेना है
अपने भाषण में भी प्रियंका गांधी ने वीरांगना लक्ष्मीबाई के बहाने सिंधिया राजघराने पर हमला बोलते हुए कहा कि ग्वालियर क्रांति की भूमि है और अब हमें लोकतंत्र को हाईजैक करने वाले से बदला देना है। प्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराने वालों को सबक सिखाने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि ग्वालियर और चंबल की जनता बदला लेना नहीं भूलती। इसके लिए उन्होंने आमसभा में मौजूद कार्यकर्ताओं को भाजपा सरकार उखाड़ने का भी संकल्प दिलाया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *