September 28, 2024

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट इन दिनों थाईलैंड में मना रहे छुट्टियां

0

नई दिल्ली

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में वह नजर आ रही हैं। मगर इसके इतर एक खबर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी की तैयारी कर रही हैं। वह और नील भट्ट अब मां-पापा बनने के लिए तैयार हैं।

टीवी की दुनिया का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' 20 साल के लीप आया। मुख्य किरदार इससे बाहर हो गए। मगर बावजूद उसके भी वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सबसे ज्यादा लाइमलाइट में हैं पत्रलेखा उर्फ ऐश्वर्या शर्मा और विराट उर्फ नील भट्ट। खबर आ रही है कि ये दोनों बेबी प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि सच्चाई क्या है, इससे पर्दा खुद एक्ट्रेस ने उठाया है।

दरअसल, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। इसके पहले एक्ट्रेस ने 'गुम है किसी के प्यार में' छोड़ रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग की थी। दो महीने बाद ये वापस आईं और फिर पति के साथ घूमने निकल लीं। इसी बीच मीडिया में इनकी प्रेग्नेंसी के चर्चे तेज हो गए। कहा जाने लगा कि वह बेबी प्लानिंग कर रही हैं।

ऐश्वर्या शर्मा ने बताया सच
जब ये खबर ऐश्वर्या शर्मा के कानों तक पहुंची तो उन्होंने भी सच्चाई बताई। एक्ट्रेस ने एक स्ट्रीनशॉट शेयर किया और उस पर तंजभरे लहजे में लिखा, 'वाओ, सिर्फ मीडिया ही ये तय करेगी कि हम बेबी प्लान कर रहे हैं या नहीं। एक और फेक न्यूज। आप सभी कमाल हैं।'

ऐश्वर्या शर्मा ने लगाई लताड़
कुल मिलाकर ऐश्वर्या शर्मा की अगर प्रेग्नेंसी या बेबी प्लानिंग से जुड़ी खबर आपने पढ़ी है तो वो फर्जी है। ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने एंटरटेनमेंट पोर्टल को लताड़ लगाई है। जिसका स्ट्रीनशॉट शेयर किया या है, उस पर लिखा है, 'नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अब बेबी के लिए तैयारी कर रहे हैं।' जबकि ये महज अफवाह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *