September 28, 2024

आकांक्षा पुरी और निया शर्मा की बेहद ग्लैमरस वीडियो शेयर

0

मुंबई

टीवी इंडस्ट्री से शनिवार रात आकांक्षा पुरी और निया शर्मा की बेहद ग्लैमरस वीडियोज सामने आए। इन वीडियोज में दोनों ही हसीनाएं बिल्कुल कहर लग रही हैं। मुंबई में दोनों एक इवेंट में स्पॉट हुए। जहां दोनों ही एकदम बमफाड़ लुक में नजर आईं। फैंस के भी खूब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

पहले बात करते हैं बिग बॉस ओटीटी 2 फेम आकांक्षा पुरी की, जो शनिवार को एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान वह पर्पल ड्रेस पहने कातिलाना पोज देती नजर आईं। पपाराजी ने जब इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो खुद एक्ट्रेस भी फिदा हो गईं और उन्होंने दिल वाला इमोजी बनाकर रिएक्ट किया।

निया शर्मा vs आकांक्षा पुरी: कौन पड़ा भारी
अब आते हैं टीवी की बेहद ग्लैमरस हसीना निया शर्मा पर, जो हमेशा ही अपने कातिलाना ड्रेसिंग सेंस और अदाओं के चलते छाई रहती हैं। पपाराजी ने निया शर्मा का भी लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, इसमें वह ब्लैक ड्रेस पर काला चश्मा लगाए काफी अट्रैक्टिव लुक में दिख रही हैं। फैंस तो उनकी तारीफ करते नहीं दिख रहे हैं।

बिग बॉस में आकांक्षा पुरी का विवाद
मालूम हो, आकांक्षा पुरी ने ओटीटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था। हालांकि वह शुरुआती हफ्ते में ही एविक्ट हो गई। शो में लेबनानी मॉडल जद हदीद के साथ आकांक्षा पुरी का लिप किस काफी विवादों में रहा था। खुद सलमान खान ने भी इसकी आलोचना की थी। खैर आकांक्षा ने इसे सही ठहराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *