September 28, 2024

असम पुलिस ने बरामद किया 5 करोड़ रुपये का ड्रग, तीन आरोपी गिरफ्तार; जांच में जुटी टीम

0

असम
 असम के नागांव शहर में लगभग 5 करोड़ रुपये मूल्य की बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित दवाएं बरामद की और तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी गई है। फिलहाल, मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

800 ग्राम संदिग्ध हेरोइन बरामद
एक गुप्त सूचना के आधार पर, नागांव जिला पुलिस की एक टीम ने शुक्रवार को नागांव शहर के क्रिश्चियन बस्ती इलाके में एक अभियान चलाया और 800 ग्राम से अधिक हेरोइन बरामद की। नागांव जिले के पुलिस अधीक्षक नबनीत महंत ने कहा, "हमने गुप्त सूचना के आधार पर क्रिश्चियन बस्ती इलाके में ऑपरेशन शुरू किया। हमने तीन व्यक्तियों से लगभग 800 ग्राम संदिग्ध हेरोइन के 60 डिब्बे बरामद किए और जब्त किए।"

5 करोड़ के ड्रग्स के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार
पुलिस अधिकारी ने कहा, "जब्त की गई दवाओं का बाजार मूल्य लगभग 5 करोड़ रुपये आंका गया है। गिरफ्तार व्यक्ति ड्रग्स को दीमापुर से नागांव ले जा रहे थे।" गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान चानू शेख, गुलजार हुसैन और निजामुद्दीन के रूप में हुई। फिलहाल, मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

पहले भी पुलिस की छापेमारी में बरामद हुए ड्रग्स
इससे पहले गुरुवार को, असम पुलिस ने असम के करीमगंज जिले में बड़ी मात्रा में गांजा जब्त किया और छह लोगों को गिरफ्तार किया। करीमगंज जिला पुलिस के अनुसार, मादक द्रव्य विरोधी अभियान में, नीलम बाजार पुलिस स्टेशन की एक टीम ने करीमगंज जिले के नीलम बाजार स्टेशन रोड पर 33.5 किलोग्राम गांजा जब्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *