September 28, 2024

महिला को बाइक पर बैठाकर रैपिडो चालक करने लगा हस्तमैथुन, पीड़िता की आपबीती

0

बेंगलुरु

मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई हैवानियत के खिलाफ बेंगलुरु में एक विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने के बाद घर लौट रही महिला को यौन उत्पीड़न झेलना पड़ा। महिला ने आरोप लगाया है कि उसने घर जाने के लिए रैपिडो मोबाइल ऐप से बाइक बुक की थी। ड्राइवर एक हाथ से गाड़ी चला रहा था और दूसरे हाथ से हस्तमैथुन कर रहा था। महिला ने बताया कि सफर के दौरान वह बुरी तरह डर गई थी। घर ड्रॉप करने के बाद व्हाट्सएप पर कॉल और मैसेज करने लगा। महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती साझा की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, अथिरा नाम की यह महिला सोशल एक्टिविस्ट है और मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़क पर परेड कराए जाने के खिलाफ बेंगलुरु में एक विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थी। बताया जा रहा है कि महिला ने विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने के बाद टाउन हॉल से इलेक्ट्रॉनिक सिटी में अपने घर के लिए एक रैपिडो बाइक बुक की। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, मोबाइल एप्लिकेशन में बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर अलग था।

महिला का आरोप है कि, “यात्रा के दौरान, हम एक सुदूर इलाके में पहुंचे जहां आसपास कोई अन्य वाहन नहीं था। चौंकाने वाली बात यह है कि ड्राइवर एक हाथ से गाड़ी चलाने लगा और दूसरे हाथ से हस्तमैथुन कर रहा था। मारे डर के मैं पूरी घटना के दौरान चुप रही।'' महिला ने दावा किया कि घर ड्रॉप करने के बाद मुझे व्हाट्सएप पर लगातार कॉल और मैसेज करने लगा। यह सब रोकने के लिए मुझे उसका नंबर ब्लॉक करना पड़ा।'' उसने ट्वीट किया।

पीड़िता ने मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर अपनी आपबीती ट्विटर पर पोस्ट की। महिला के ट्विटर पोस्ट के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रैपिडो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *