September 27, 2024

नाबालिग दुल्हन से जेठ, ननदोई और पति ने किया गैंगरेप

0

अलवर
राजस्थान के अलवर जिले से एक नाबालिग दुल्हन से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां सु​हागरात की सेज पर उनका पति दरिंदा बन गया और अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पीड़िता ने अपने पति समेत परिवार के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, घटना अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र का है। दरअसल, 17 वर्षीय युवती की शादी 11 जून को छज्जू का बास खिलौरा निवासी युवक हुई। शादी के बाद ससुराल पहुंची नाबालिग दुल्हन ने कमरे पर बैठी थी, इसी दौरान उनके ससुर कमरे में आया ओर उसके कंधे पर हाथ रखकर अश्लील हरकत करने लगा। ​जब विवाहिता ने उनसे पूछा तो वो बाहर चला गया। इसके बाद जेठ, ननदोई और पति तीनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दूसरे दिन भी यही क्रम चलता रहा, जिससे वह बेहोश हो गई।

 

FIR में पीड़िता ने बताया कि पीहर वालों ने हालत खराब देखी तो ससुरालवालों को बुलाकर भूत-प्रेत का असर बताया। जिसके बाद उसके पीहर पक्ष वाले नीम हकीम और मौलवियों से बाहरी इलाज कराते रहे। लेकिन जब ठीक नहीं हुई तो राजकीय अस्पताल अलवर में भर्ती कराया गया। जहां पीड़िता ने अपने साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म की जानकारी परिवार को दी। इसके बाद परिजनों ने रामगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आईपीसी और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *