September 22, 2024

बॉम्बे आवास में में तड़के चार बजे पुलिस चेकिंग से हड़कंप, हिरासत में लिए गए 12 में आठ शातिर चोर निकले

0

दुर्ग

र्ग पुलिस ने रविवार तड़के मोहन नगर थाना क्षेत्र स्थित बॉम्बे आवास उरला में सरप्राइज चेकिंग की। कार्रवाई के दौरान 7 राजपत्रित अधिकारी 18 टीआई और 250 जवानों का बल मौजूद रहा।  पुलिस ने छापेमारी के दौरान 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें आठ शातिर चोर हैं। पुलिस को छापेमारी के दौरान चोरी के वाहन भी मिले हैं। पुलिस की दबिश के बाद कालोनी में हड़कंप मच गया।

एएसपी सिटी संजय ध्रुव ने बताया कि बॉम्बे आवास उरला में 2000 से अधिक मकान बने हैं। एसपी दुर्ग शलभ कुमार सिन्हा को लगातार शिकायतें मिल रही थी, कि वहां के लोग आए दिन चोरी, मारपीट और अन्य आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। इसे देखते हुए एसपी दुर्ग ने एएसपी संजय ध्रुव के नेतृत्व में एक जंबो टीम तैयार की। सभी लोगों को रविवार सुबह 4 बजे पुलिस कंट्रोल रूम बुलाया गया। इसके बाद पूरी टीम एक साथ बॉम्बे आवास पहुंची।

जानकारी के अनुसार दुर्ग पुलिस को बांबे आवास में लगातार संदिग्‍ध गतिव‍िधियों की खबर मिल रही थी। इसे लेकर पुलिस ने सुबह चार बजे घेराबंदी कर कालोनी में दबिश दी। पुलिस की तीन घंटे तक चली कार्रवाई में 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए 12 लोगों में आठ शातिर चोर हैं। जबकि एक फरार बदमाश को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस को मौके से कई चोरी के वाहन भी मिले हैं। बतादें कि इस छापेमारी में सात अधिकारी, 17 टीआई और 250 जवान शामिल थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *