September 27, 2024

सामंथा रूथ प्रभु टॉप 10 की रेस में सबसे आगे निकली, दीपिका-आलिया को पीछे छोड़ा

0

मुंबई

इसमें कोई संदेह नहीं रह गया है कि एक समय देश की नंबर वन फिल्म इंडस्ट्री कहलाने वाले बॉलीवुड को साउथ का सिनेमा कड़ी टक्कर दे रहा है। यही नहीं, बल्कि साउथ के सितारे भी तेजी से पैन-इंडिया बन रहे हैं। उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है। दो साल पहले तक तेलुगु-तमिल एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश कही जा रही थीं।

यह बात अलग है कि बॉलीवुड में उनकी शुरूआत खराब रही और उनकी फिल्मों को अच्छे रेस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन बॉलीवुड सितारों की भी फिल्में पिट रही हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नब्ज पर हाथ रखने वाली आॅरमैक्स मीडिया ने हाल में देश की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों की लिस्ट जारी की है। आॅरमैक्स मीडिया की जून 2023 की इस में साउथ और बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हैं, लेकिन टॉप नंबर पर बॉलीवुड की दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कैटरीना जैसी एक्ट्रेसें कब्जा नहीं जमा पाई हैं। यही नहीं, टॉप 10 में चार ही बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जबकि साउथ की अभिनेत्रियों ने छह जगहों पर खुद को जमा लिया। इससे पता चलता है कि दर्शकों में साउथ की सुंदरियों को लेकर क्रेज बढ़ रहा है। अपनी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण कुछ समय का अवकाश लेने और स्क्रीन पर बहुत कम दिखने के बावजूद, दक्षिण की अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु देश की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस के रूप में इस लिस्ट में उभरी हैं।

फिल्म पुष्पा में अपने आइटम डांस से धूम मचाने वाली सामंथा आने वाले समय में वरुण धवन के साथ वेब सीरीज सिटाडेल का हिंदी संस्करण के साथ तेलुगु में विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म खुशी में दिखाई देंगी। जानिए आॅरमैक्स मीडिया की लिस्ट में कौन हैं शीर्ष 10 लोकप्रिय अभिनेत्रियां। पहले नंबर पर हैं, सामंथा रूथ प्रभु। आलिया भट्ट दूसरे और तीसरे पर दीपिका पादुकोण हैं। साउथ की नयनतारा, काजल अग्रवाल, तृषा चौथे-पांचवे-छठे नंपर हैं। कैटरीना कैफ और कियारा आडवाणी को सातवां-आठवां नंबर मिला है। जबकि नौंवे पर कीर्ति सुरेश तथा दसवें पर रश्मिका मंदाना हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *