September 27, 2024

रफ्तार के कहर ने ली तीन की जान, मलमास मेला जा रहे पिता-पुत्री-सास की मौत; कैसे हुआ हादसा?

0

 बिहार
बिहार के नालंदा में एक सड़क हादसे में तीन की जान चली गई।  स्कार्पियो पलटने से पिता, पुत्री और सास की मौत हो गई वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी एक ही परिवार के बताया जा रहे हैं। स्कॉर्पियो पर सवार होकर सभी लोग मलमास मेला घूमने जा रहे थे।  घटना खुदागंज थाना क्षेत्र के महमूदा पुल के समीप की है। घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई।

मृतकों की पहचान हो गई है। मरने वालों में एकरंग सराय निवासी 33 वर्षीय शंकर कुमार, उनकी पुत्री 5 वर्षीय लक्ष्मी कुमारी और शंकर कुमार की सास राधा रानी शामिल हैं। शंकर की सास जहानाबाद के ओकरी थाना क्षेत्र के दौलतपुर की रहने वाली थी। मौके पर पहुंची पुलिस  ने दुर्घटना में घायल हुए 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उनका इलाज चल रहा है वहीं सभी डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

स्थानीय लोगों से जानकारी मिली है कि  सोमवार की सुबर एकंगरसराय थाना क्षेत्र के ऊपरी बाजार स्थित काली स्थान से एक परिवार के कुछ लोग राजगीर मलमास मेले के लिए स्कार्पियो पर सवार होकर जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी  इस्लामपुर राजगीर मुख्य मार्ग पर खुदागंज थाना क्षेत्र के महमुदा के पास पहुंची तो इसका टायर   फट गया। गाड़ी  अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। कई सवार गाड़ी के नीचे दब गए इनमें तीनों मृतक शामिल थे। इस घटना में संतोष कुमार, सोनू कुमार,आशा देवी,पिंकी देवी,सत्यम कुमार एवम शिवम कुमार घायल हो गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *