September 24, 2024

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना दिल बेचारा रिलीज

0

मुंबई
 संगीतमय जोड़ी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना दिल बेचारा रिलीज हो गया है।

भूषण कुमार द्वारा निर्मित गाना 'दिल बेचारा' नेहा कक्कड़ के शानदार करियर में एक स्पेशल माइलस्टोन है, क्योंकि वह पहली बार अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ म्यूजिक कम्पोजीशन की दुनिया में कदम रख रहीं हैं। यह गाना क्रेविक्सा द्वारा निर्देशित है।

नेहा कक्कड़ ने कहा, 'दिल बेचारा' मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि इसने मुझे एक कलाकार के रूप में एक नई अपॉर्चुनिटी एक्सप्लोर करने का मौका दिया है। मैं अपने श्रोताओं के साथ प्यार की इस भावनात्मक यात्रा को साझा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मुझे यकीन है कि हर कोई इस गाने को पसंद करेगा।

रोहनप्रीत सिंह ने कहा, 'दिल बेचारा' यह सिर्फ एक गाना नहीं है। यह प्यार, चाहत और हर उस चीज़ को एक्सप्रेस करता है जो एक रिश्ते को बेहद खास बनाता है। नेहा के साथ इस खूबसूरत गाने को सह-संगीतबद्ध करने का अनुभव बहुत ही शानदार था। और मुझे उम्मीद है कि हमारे श्रोता भी वही प्यार और भावनाएं महसूस करेंगे जो हमने इसमें डाला है।

निर्देशक क्रेविक्सा ने कहा, नेहा और रोहनप्रीत के बीच की केमिस्ट्री बहुत ही जबरदस्त है, वे ऑन स्क्रीन एक नेचुरल चार्म लेकर आते हैं। इस गाने में उन्होंने अपने किरदार के साथ वास्तविकता बनाये रखी है जिसने इस वीडियो की खूबसूरती को बनाये रखा है।

टी-सीरीज़ के गाने दिल बेचारा को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने कंपोज़, लिखा और स्वरबद्ध किया है। क्रेविक्सा द्वारा निर्देशित, इस गाने का संगीत वीडियो अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

निरहुआ और आम्रपाली दूबे के गीत ‘पलकन के छांव में’ ने दो मिलियन व्यूज किया पार

मुंबई
भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे की भोजपुरी फिल्म ‘माईः प्राइड ऑफ भोजपुरी’ के गाना पलकन के छांव में को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज यूट्यूब पर मिल गये हैं।

पलकन के छांव में गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। इस गाने को प्रियंका सिंह और रोहित ने मिलकर गाया है। गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।‘पलकन के छांव में’ गाने में आम्रपली कहती है कि तोहरा के राखब पलकन के छांव में… जोड़ लेले बानी तोहर नाव अपना नाव में… धूप चाहे छांव होई दिन चाहे रात होई…छुटी न हो साथ सइयां हथवा में हाथ होई…।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत पलकन के छांव में के लेखक प्यारेलाल यादव है। वहीं, इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है। फिल्म के निर्माता ज्योति देशपांडे और निशांत उज्ज्वल हैं। फिल्म का निर्देशन एवं म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *