September 24, 2024

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में होगी सना की स्क्रीनिंग

0

मुंबई

इस साल इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में राधिका मदान स्टारर फिल्म सना की स्क्रीनिंग की जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर सुधांशु सरिया हैं। ये इवेंट ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के आर्ट्स सेंटर के हैमर हॉल में 11 से 20 अगस्त के बीच होगा। इस मौके पर डायरेक्टर सरिया ने कहा है कि उन्हें गर्व है कि उनकी फिल्म को ग्लोबल ऑडियंस से इतना प्यार मिला।

इससे पहले भी शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, टालीन ब्लैक नाइट फिल्म फेस्टिवल और सांता बारबरा फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म की स्क्रीनिंग हो चुकी है। मीडिया से बात करते हुए सरिया ने कहा कि सना को IFFM के जरिए पूरी दुनिया तक पहुंचाना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि वो मेलबर्न में ऑडियंस से मिलने के लिए बेताब हैं और IFFM के इतिहास का सम्मान करते हैं। सरिया ने कहा- इस फेस्टिवल में नामी फिल्मों को स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है और मुझे खुशी है कि सना भी इनमें से एक है। सना एक महिला की कहानी है जिसके मन में चल रही उथलपुथल का असर उसकी पर्सनल लाइफ पर भी पड़ता है।

सना का ट्रॉमा हील नहीं हुआ है इस वजह से उसे रोजमरा की जिन्दगी में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। फिल्म में राधिका मदान के अलावा सोहम शाह, शिखा तलसानिया और पूजा भट्ट भी हैं। फिल्म फेस्टिवल में 20 अलग-अलग भाषाओं में करीब 100 फिल्मों की स्क्रीनिंग भी की जाएगी। इस दौरान कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्यप्रेम की कथा और भूल भुलैया 2 की स्क्रीनिंग भी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *