September 24, 2024

अब भगवान विट्ठल के किरदार में नजर आएंगे अरुण गोविल, जानें डिटेल्स

0

मुंबई

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण (Ramayana) में प्रभु राम (Lord Ram) का किरदार निभाकर हर दिल में बसने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) अब जल्दी ही एक बार फिर भगवान के किरदार में नजर आने वाले हैं। 1987 में टेलीकास्ट हुए रामायण को आज भी दर्शक पसंद करते हैं और अरुण गोविल को भगवान राम समान ही इज्जत देते हैं। ऐसे में अब उनके नए किरदार को लेकर दर्शक काफी उत्सुक हैं। इस रिपोर्ट में आपको अरुण गोविल की अपकमिंग फिल्म और उनके किरदार के बारे में बताते हैं।

भगवान विट्ठल के किरदार में अरुण गोविल
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक अरुण गोविल, फिल्म संत तुकाराम में भगवान विट्ठल के किरदार में नजर आएंगे। ये आदित्य ओम की फिल्म होगी, जिस में मराठी एक्टर सुबोध भावे लीड रोल में नजर आएंगे। इस बारे में अरुण गोविल ने कहा, 'यह एक स्पेशल अपीरियंस है। निर्देशक इस बात के लिए काफी इच्छुक थे कि मैं ये किरदार निभाऊं। कई लोगों ने मुझे धार्मिक किरदार ऑफर किए हैं, लेकिन मैं हां नहीं कहता। लेकिन ये फिल्म में सिर्फ संत तुकाराम जी की वजह से कर रहा हूं। वह एक भक्त थे और कई सोशल रिफॉर्म किए।साथ ही मुझे विट्ठल भगवान का किरदार मिल रहा।'

भगवान जैसे नहीं आएंगे नजर…
अरुण गोविल ने आगे कहा, 'हालांकि इस में मुझे भगवान जैसा दिखना नहीं है। इस रोल में देखने में मुझे भगवान जैसा नहीं दिखना होगा। मैं एक आम इंसान जैसा रहूंगा, जो संत तुकाराम की जिंदगी से जुड़ा है। इस किरदार में वो फील रहेगा कि आप दिखते इंसान जैसे हो, लेकिन हो नहीं।' वहीं निर्देशक आदित्य ओम पर अरुण ने कहा, 'वो एक बढ़िया निर्देशक और अच्छे इंसान हैं।' गौरतलब है कि अरुण गोविल जल्द ही अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओएमजी 2 में भी नजर आएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *