September 25, 2024

गर्लफ्रेंड को डांटना पड़ा महंगा, लड़के को उठा ले गया बॉयफ्रेंड, की जमकर पिटाई

0

 इटावा

इटावा में गर्लफ्रेंड को डांटने पर उसके मित्र ने किशोर को दिनदहाड़े शहर के गुरुतेग बहादुर पुल के नीचे ले जाकर पीटा। किशोर को उठा ले जाने की सूचना पर पुलिस के हरकत में आने पर किशोर को एक घंटे बाद महेरा चुंगी चौराहे पर छोड़ा। पुलिस ने कुछ ही देर में आरोपी किशोर को भी हिरासत में ले लिया है। पूछताछ हो रही है।

शहर के एक स्कूल में पढ़ने छात्र ने बताया कि उसके स्कूल की मॉनिटर छात्रा ने छात्र दिव्यांशु यादव निवासी 28 वीं बटालियन भूप सिंह कॉलोनी की किसी बात को लेकर शिक्षक से शिकायत कर दी थी। शिकायत करने पर दिव्यांशु ने छात्रा को डांट दिया था। छात्रा ने अपने बॉयफ्रेंड से किशोर की शिकायत कर दी।

 शाम करीब साढ़े पांच बजे दिव्यांशु कोचिंग पढ़कर अपने साथी अमित और प्रयांशु के पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने पहुंचा। उसी दौरान छात्रा का बॉयफ्रेंड भी वहां आ गया और उसने दिव्यांशु से पुल के नीचे चलकर बात करने को कहा, दिव्यांशु आरोपी के साथ जैसे ही पुल के नीचे पहुंचा वहां कई और युवक आ गए और दिव्यांशु को पीटते हुए जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर ले गए। दूर खड़े दिव्यांशु के साथी प्रयांशु ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस फोर्स शहर के कटरा समशेर खां स्थित आरोपी के घर पर पहुंचकर दबिश दी। आरोपी दिव्यांशु को महेरा चुंगी चौराहे पर छोड़कर भाग गया। दिव्यांशु ने अपने फोन से अमित को सूचना दी कि वह महेरा चुंगी चौराहे पर खड़ा है। पुलिस आरोपी ले पूछताछ कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *