September 23, 2024

अगले साल फरवरी में शुरू होगी भूल-भुलैया 3 की शूटिंग!

0

अक्षरा सिंह का सावन स्पेशल गाना हम ना जाइब देवघर रिलीज

मुंबई
 भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री-गायिका अक्षरा सिंह का सावन स्पेशल गाना हम ना जाइब देवघर आज रिलीज हो गया है। हम ना जाइब देवघर गाना अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। अक्षरा सिंह का यह गाना बाबा भोलेनाथ के प्रति अटूट श्रद्धा और विश्वास को दर्शाने वाला गाना है।

अक्षरा सिंह ने कहा कि सावन, बाबा भोलेनाथ और भोजपुरी संगीत का अटूट रिश्ता शुरु से रहा है। हर साल सावन के महीने में बाबा की महिमा से भरपूर गाने रिलीज होते हैं। मैंने भी कई गाने गाए हैं। यह गाना भी उसी सीरीज में है। हम ना जाइब देवघर एक बेहतरीन गाना है। सावन में चारों ओर शिव के जयकारों की गूंज है। प्रकृति और समस्त संसार शिव भक्ति में डूबा है। ऐसे में इस गाने से आप भी शिव जी को प्रसन्न कर सकते हैं। आप हमारे गाने को सुनिए और इसे चार्ट बस्टर बना दीजिए। यह आपका ही गाना है।

गौरतलब है कि गाना हम ना जाइब देवघर को अक्षरा सिंह और विनय तिवारी ने आवाज दी है। गीतकार मनोज मतलबी हैं। संगीतकार शिशिर पांडेय हैं। निर्देशक रवि पंडित है।

अगले साल फरवरी में शुरू होगी भूल-भुलैया 3 की शूटिंग!

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म भूल-भुलैया 3 की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू हो सकती है।
सुपरहिट फिल्म भूल-भुलैया में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभायी थी। कार्तिक आर्यन ने भूल-भुलैया के सीक्वल भूल-भुलैया 2 में काम किया था।भूल-भुलैया 2 सुपरहिट साबित हुयी थी। इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म भूल-भुलैया 3 पर फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक अनीस बज्मी काम कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि अगले साल फरवरी से भूल भुलैया 3 की शूटिंग शुरू होगी। चार महीनों में फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली जाएगी। फिलहाल फिल्म के प्लॉट पर काम चल रहा था। अब उसे फाइनल कर लिया गया है, जिसके बाद विस्तार से उस आइडिया पर काम होगा।भूल भुलैया 3 की शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक, फिल्मकार कबीर खान की फिल्म चंदू चैंम्पियन की शूटिंग पूरी करेंगे।वहीं अनीस बज्मी पहले शाहिद कपूर के साथ अपनी अनाम एक्शन कामेडी फिल्म पर काम पूरा करेंगे। भूल भुलैया 3 फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर अनीस इस साल के अंत तक काम पूरा कर लेंगे। अगले साल दीवाली पर भूल भुलैया 3 को रिलीज करने की योजना है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *