September 24, 2024

वर्षा काल को दृष्टिगत रखते हुए नपा अध्यक्ष ने बांटे रेनकोट

0

गुना
नगर पालिका परिषद गुना की अध्यक्ष श्रीमती सविता अरविंद गुप्ता, पूर्व पार्षद एवं भाजपा नेता अरविंद गुप्ता, स्वास्थ्य समिति चेयरमैन दिनेश शर्मा चुक्की, पार्षद श्रीमती कीर्ति सरवैया,  राजेश साहू, गेंदालाल कुशवाह, दिनेश कोरी के द्वारा आज सफाई योद्धाओं को रेनकोट एवं बरसाती वितरित की गई। इस दौरान नगरपालिका में पदस्थ सभी सफाई योद्धाओं, मैट – दरोगा एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को रेनकोट वितरित किए गए। नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सविता अरविंद गुप्ता ने बताया कि हमारी प्राथमिकता हमारे सफाई योद्धाओं की सुरक्षा है ।

वह सुरक्षित रहेंगे तो शहर स्वच्छ एवं सुंदर होगा। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही सभी सफाई कर्मचारियों को गुणवत्तापूर्ण यूनिफॉर्म भी वितरित की जाएगी जो उनकी बहुत समय से मांग थी,नपा अध्यक्ष ने कहा कि हमने बरसाती प्रदान करने वाले दुकानदार को स्पष्ट रूप में कहा कि वह गुणवत्तापूर्ण बरसाती प्रदान करें, जैसी वह स्वयं पहनते हैं, जो कम से कम हमारे सफाई योद्धाओं के लिए दो वर्ष काम आ सके ।

उन्होंने बताया कि वर्दी भी सफाई कर्मचारियों से पसंद करवा कर क्रय की गई है जो उच्च क्वालिटी की है । इस दौरान सफाई यूनियन के अध्यक्ष देव कुमार झावा एवं मनोज मालवीय ने नपा अध्यक्ष एवं स्वच्छता चेयरमैन को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि वर्ष 2014 के पश्चात अब बरसाती एवं वर्दी प्रदान की जा रही है,जो नगर पालिका अध्यक्षा के सरल ह्रदय एवं कर्मचारियों से अपनेपन के कारण संभब हुआ है। नगर पालिका कार्यालय में सांकेतिक रूप में आज रेनकोट वितरण का शुभारंभ किया गया है सभी 529 कर्मचारियों को उनके मेट व दरोगा के माध्यम से अथवा स्वच्छता शाखा के प्रभारी के माध्यम से सभी को रेनकोट वितरित किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *