September 24, 2024

छेड़खानी की तालिबानी सजा! युवक को खूंटे से बांधकर पीटा, सिर मुंडवा कर गांव में घुमाया, वीडियो वायरल

0

भागलपुर

भागलपुर के खरीक थाना इलाके के मिरजाफरी गांव में एक युवक को लड़की से छेड़खानी के आरोप में खूंटे में बांध कर पीटने और सिर मुंडवा कर पूरा गांव घुमाने का वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि, हिंदुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में भीड़ एक युवक को एक खूंटे में बांध कर लोग पिटाई कर रही हैं। इसके बाद युवक का आधा सिर मुंडवा कर पूरा गांव में घुमाया।

पिटाई और सिर मुंडवाने का वीडियो वायरल
जानकारी के मुताबिक युवक करीब 6 माह पूर्व गांव की ही एक युवती को लेकर फरार हो गया था। कुछ दिन बाद युवती के साथ गांव लौटा तो ग्रामीण स्तर पर पंचायत हुई। जिसमें दोनों को इस तरह के घटना की पुनरावृत्ति नहीं करने को कहा गया था। लेकिन युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आया। शादीशुदा युवक ने एक बार फिर से महिला को प्रेम जाल में फंसाकर फरार हो गया। जिसके बाद गांव के ही लोगों ने उसे लड़की से छेड़खानी की तालिबानी सजा दी। पहले खूंटे से बांधकर उसकी बुरी तरह पिटाई की । और फिर सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया।

वीडियो की हो रही जांच- पुलिस
युवक की आदतों से गांववालों में काफी आक्रोश था। युवक की पिटाई और सिर मुंडवाने का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान ने बताया किवो  पीड़ित युवक के घर पहुंचे। लेकिन वह घर पर नहीं मिला। वायरल वीडियो के आधार पर घटना की जांच की जा रही है। और आगे की कार्रवाई की जा रही है। जो भी आरोपी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *