September 23, 2024

मामा के लड़के ने किया किडनैप, 4 दिन तक दोस्तों संग मिलकर गैंगरेप

0

  कानपुर
     

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 12वीं कक्षा की छात्रा का उसके मामा के लड़के ने पहले अपहरण किया. फिर एक घर में ले जाकर 4 दिन तक दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. इसके बाद लड़की को रात के समय सुनसान सड़क पर छोड़ गए. कानपुर पुलिस ने लड़की को बरामद किया और थाने ले गए. छात्रा ने वहां ममेरे भाई और उसके साथियों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई.

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. वहीं, पीड़िता के घर वालों का आरोप है कि पुलिस ने भी इस मामले में लापरवाही दिखाई है. पुलिस ने लड़की के साथ हुए गैंगरेप की सूचना उन्हें 12 घंटे बाद दी. जबकि, उन्हें पहले ही इस बारे में बता देना चाहिए था. छात्रा के परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस एक आरोपी को जेल भेजकर बाकी दो अन्य लड़कों को गिरफ्तार नहीं कर रही है.

क्या है पूरा मामला ?

कानपुर के गुजैनी के रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा 18 जुलाई को अपने स्कूल के गेट से लापता हो गई थी. 4 दिन बाद गुजैनी पुलिस ने उस लड़की को सुनसान सड़क से बरामद किया. छात्रा का आरोप है कि ममेरा भाई कल्लू मुझे यह कहकर स्कूल के गेट से ले गया था कि चलो तुम्हारे भाई का एक्सीडेंट हो गया है. उसके साथ दो लड़के सोनू और राम सलजी भी थे. वो तीनों उसे एक घर में ले गए. वहां उन्होंने 4 दिन तक उसके साथ गैंगरेप किया.

पीड़िता ने बताया, ''इसके बाद मुझे एक चौराहे पर छोड़ दिया. जहां 112 नंबर की पुलिस मुझे बरामद करके थाने लाई. आधी रात को मैं थाने आ गई थी. लेकिन पुलिस ने मेरे घर वालों को सूचना नहीं दी. दूसरे दिन दोपहर में मेरे घर वालों को सूचना दी. इसके बाद मेरा मेडिकल कराया गया. पुलिस ने एक आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन बाकी के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है.'' लड़की के पिता का भी यही कहना है कि वे लोग पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है.

इस पूरे मामले में एसीपी अभिषेक पांडे का कहना है एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी के आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले में जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *