September 23, 2024

अंजू के पाकिस्तान जाने में साजिश! गृहमंत्री ने दिए जांच के निर्देश

0

भोपाल
फेसबुक पर बने अपने दोस्त से मिलने पाकिस्तान गई भारत की महिला अंजू मामले में सरकार गंभीर हो गई है। इस पूरे मामले में सरकार को इंटरनेशनल कांस्पीरेसी का शक है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में स्पेशल ब्रांच को जांच के निर्देश दिए है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में अंजू के मामले में कहा कि जिस प्रकार अंजू की पाकिस्तान में आवभगत हो रही है, उससे कई शक पैदा हो रहा है। कई संदेह अंजू के पाकिस्तान पहुंचने पर पैदा हुए है। गृहमंत्री ने कहा कि इसलिए मैंने स्पेशल ब्रांच को बारीकी से जांच के निर्देश दिए है। टीम इसकी कड़ियां जोड़कर जांच करेगी। कही अंजू के पाकिस्तान जाने के पीछे कोई इंटरनेशनल कांस्पीरेसी तो नहीं है। यह ग्वालियर जिले का मामला है। बता दें अंजू के पिता गया प्रसाद थामस मूल रूप से ग्वालियर के बोना गांव के रहने वाले है। शादी के बाद अंजू अपने पति अरविंद के साथ राजस्थान के भिवाड़ी में रहती थी। बताया जा रहा है कि अंजू ने पाकिस्तान में अपने प्रेमी नसरूल्ला से निकाह कर लिया है। उसके ईसाई धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म कबूल करने की भी बात सामने आ रही है।

अमित शाह की आंधी चलना प्रारंभ हो गई
अमित शाह के मप्र दौरे पर बोले डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अमित शाह हमारे नेता हैं, जिन पर पूरी पार्टी को गर्व है। अमित शाह आधुनिक भारत के लोह पुरुष है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सर्वोपरि बताया है। साथ ही कहा है क, कार्यकर्ता ही सरकार बनाते हैं, मंच पर बैठे लोग नहीं बनाते। मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में अब अमित शाह जी की आंधी शुरू हुई है। कई नेताओं के तंबू उखड़ा शुरू हो गए है।

कांग्रेस ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाया
प्रशासनिक सर्जरी पर कांग्रेस के आरोपों पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 15 महीनों में हजारों के ट्रांसफर करने वाली कांग्रेस सतत प्रक्रिया पर सवाल उठा रही है। जिन्होंने वल्लभ भवन का भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया, पूरा वल्लभ भवन दलालों से भरा दिया। वह पार्टी सतत प्रक्रिया पर सवाल उठा रही है। यह शोध का विषय है।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *