September 23, 2024

मेलबर्न में आयोजित फिल्मोत्सव में भारतीय ध्वज फहराएंगी शबाना आजमी

0

मुंबई
 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न' (आईएफएफएम) ने घोषणा की कि दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी फिल्मोत्सव के दौरान स्वतंत्रता दिवस समारोह में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगी। इस फिल्मोत्सव का आयोजन ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में 11 अगस्त से 20 अगस्त तक किया जाएगा। आजमी ने कहा कि वह आईएफएफएम में राष्ट्रीय ध्वज फहराने का अवसर मिलने पर सम्मानित महसूस कर रही हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, ''मैं इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) का हिस्सा बनकर खुश हूं और इस मौके पर भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए चुने जाने पर अत्यंत सम्मानित भी महसूस कर रही हूं।

आईएफएफएम ने भारतीय सिनेमा की अतुल्य विविधता और रचनात्मकता को लगातार प्रदर्शित किया है और इस प्रतिष्ठित समारोह का हिस्सा बनना खुशी की बात है।'' 'स्पर्श', 'अर्थ', 'मासूम', 'सिटी ऑफ जॉय' और 'मिडनाइट्स चिल्ड्रन' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार भूमिकाओं से तारीफ बटोरने वाली आजमी ने कहा कि वह समारोह को लेकर उत्साहित हैं।

गन्स एंड गुलाब में नए अवतार में नजर आए राजकुमार राव

मुंबई
 फिल्म निर्माता जोड़ी राज एंड डीके की साल की बहुप्रतीक्षित सीरीज गन्स एंड गुलाब का नया वीडियो जारी किया गया, जो इस बात की ओर इशारा करता है कि यह एक गैंगस्टर कॉमेडी है, जो 1970 के दशक के रोमांटिक पागल प्रेमियों और सनकी गैंगस्टरों के गानों से भरपूर है।सीरीज गन्स एंड गुलाब एक विचित्र शैली मिश्रण है जिसमें राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, टीजे भानु और गुलशन देवैया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वीडियो की शुरुआत रेट्रो संगीत से होती है, जिसमें गुलाब की पृष्ठभूमि के साथ कोल्ड-ड्रिंक की टूटी हुई बोतल दिखाई देती है।

राजकुमार की एक झलक में उन्हें एक नए अवतार में दिखाया गया है, जिसमें एक अनोखा हेयर स्टाइल और हाथ में बंदूक है। वहां एक पत्थर चिन्ह है जिस पर गुलाबगंज 6 किमी लिखा है।मोशन पोस्टर की तरह डिजाइन किए गए इस वीडियो में धातु के उपकरण, कांच की वस्तुएं, इत्र, कार्ड का एक पैकेट, एक पुराना कैसेट, एक प्रेम पत्र, चाकू, एक बुलेट बाइक दिखाई दे रही है। वहां एक साइनबोर्ड भी है जिस पर वायु ऑटो वर्क्स लिखा हुआ है। 1970 के दशक के हेयर स्टाइल और कपड़ों के साथ गुलशन की एक झलक मिलती है। दुलकर को एक सख्त और डराने वाले व्यक्तित्व के रूप में देखा जाता है।

पहली हत्या से लेकर पहले चुंबन तक, गुलाबगंज में कुछ भी हो सकता है।ट्रेलर 2 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इसमें श्रेया धनवंतरी और पूजा ए गोर भी हैं। गन्स एंड गुलाब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएगी। यह सीरीज 18 अगस्त को रिलीज होने वाली है।राज और डीके को उनके काम के लिए जाना जाता है, उन्?होंने थ्रिलर सीरीज द फैमिली मैन और फर्जी बनाई हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *