September 23, 2024

लोकसभा वार ऑब्जर्वर AICC ने किए नियुक्त, सभी बाहर से किए शामिल, 12 विधायकों को नियुक्ति

0

अजमेर
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने लोकसभा वार पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिए हैं। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारियों के लिए ऑब्जर्वर लगाए गए हैं। 12 विधायकों को ऑब्जर्वर लगाया गया है। सभी ऑब्जर्वर राजस्थान से बाहर अन्य राज्यों से हैं। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के मध्य नज़र AICC की ओर से राजस्थान के 25 लोकसभा क्षेत्रों में नियुक्त किए गए ऑब्जर्वर बाहरी राज्यों से हैं।

अजमेर में विधायक अमित चावड़ा, अलवर में हिम्मत सिंह पटेल, बांसवाड़ा में विधायक अनंत पटेल, बाड़मेर में बलदेव ठाकुर, भरतपुर में विधायक गीता भुक्कल, बीकानेर में विधायक शैलेश परमार, भीलवाड़ा में विधायक नीरज शर्मा, चित्तौड़गढ़ में प्रताप भाई डूधत, चूरू में राजपाल खरोला, दौसा में किशन पटेल, श्री गंगानगर में नौशाद सोलंकी एआईसीसी पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जयपुर में विधायक मोना तिवारी, जयपुर ग्रामीण में विधायक राव दान सिंह, जालौर में रघु देसाई, झालावाड़-बारां में गेनीबेन थुम्मर, झुंझुनूं में विधायक अमृत जी ठाकुर, जोधपुर में विधायक सीजे चावड़ा, करौली-धौलपुर में विधायक शकुंतला खाटक, कोटा में विधायक इंद्र विजय गोहिल, नागौर में विधायक अमित सिहाग, पाली में अम्बरीश डेर, राजसमंद में प्रभु ठोकिया, सीकर में अमित मलिक, टोंक-सवाई माधोपुर में मिर्जा जावेद अली और उदयपुर में विधायक कांति कराड़ी ऑब्जर्वर नियुक्त किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *