September 23, 2024

प्रदेशभर से महापंचायत में आने वाले सचिव भाईयों का प्रांतीय सचिव संगठन करेगा स्वागत: दशरथ वैष्णव

0

भोपाल

प्रांतीय सचिव संगठन भोपाल के बैनर तले जनपद पंचायत फंदा और जनपद पंचायत बैरसिया के सचिव प्रदेशभर से महापंचायत में आने वाले सचिव भाई एवं बहनों का स्वागत कर सम्मान करेगा। उक्त बात प्रांतीय सचिव संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दशरथ वैष्णव एवं कार्यवाहक अध्यक्ष ब्रजेश भदौरिया ने देते हुए कहा कि राजधानी भोपाल में होने वाले सभी कार्यक्रमों में परंपरा अनुसार भोपाल के सचिव पिछले 25 वर्षों से जिस प्रकार की सुविधाएं देते आए हैं उसी प्रकार की सुविधाएं प्रदान कर स्वागत करेंगे। वैष्णव ने कहा कि महापंचायत का आयोजन उसी प्रकार है

जैसे पुरूषोत्तम मास में भगवान शिव के साक्षात दर्शन होना है। श्री वैष्णव ने कहा कि प्रदेश के मुखिया ने जिस प्रकार सभी विभागों को सौगात दी है उसी प्रकार पंचायत सचिवों की मांगों को पूर्ण करने की सौगात देंगे।
इस अवसर पर ब्रजेश सिंह भदौरिया ने कहा कि विभाग में संविलियन सहित 6ठवें वेतनमान की विशंगतियों को दूर कर 7वें वेतनमान का लाभ पंचायत सचिवों को दिया जाना चाहिए।

सचिव महापंचायत में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर सफल बनाएं: हाकिम सिंह यादव
 

प्रदेश के कर्मचारी हितैषी जन नायक माननीय श्री शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश शासन के द्वारा तीन अगस्त को शाम पांच बजे ग्राम पंचायत सचिवों कि महापंचायत का कार्यक्रम तय किया गया है
पंचायत सचिव संयुक्त संघ के सहयोगी एवं आजाद पंचायत सचिव कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष हाकिम सिंह यादव ने प्रदेश के सभी पंचायत सचिव भाई/बहिनों से महापंचायत में पहुंचने कि अपील कि है।

प्रदेश के पंचायत सचिव सरकार कि जनकल्याणकारी योजनाओं का पूरे प्रदेश में सफल क्रियान्वयन करते हैं अभी हाल ही में लाड़ली बहना योजना में सचिवों ने नम्बर एक काम करते हुए योजना धरातल पर पहुंचाया है।
जब लाड़ली बहिना योजना शुरू हुई तब लगभग सभी संम्वर्ग के ग्रामीण स्तर के कर्मचारी हड़ताल पर बैठे हुए थे
आज ग्राम पंचायत में सचिव अपने कार्य, व्यवहार, अनुशासन के लिए जाने जाते हैं। प्रदेश में जन मानस के कल्याण एवं प्रदेश में विकास के लिए ग्राम पंचायत सचिव मुख्यमंत्री जी के साथ हर समय खड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *