September 23, 2024

नाबालिगा से नाबालिग ने किया बलात्कार, एक आरोपी गिरफ्तार

0

गुना

 नाबालिग आरोपी द्वारा नाबालिगा के साथ बलात्कार के प्रकरण मे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी राकेश सगर ने बताया कि गत 24 जुलाई 2023 को एक किशोरी द्वारा चांचौडा थाने पर रिपोर्ट  कराई गई कि दिनांक 23 जुलाई 2023 की सुबह वह अपने घर के पास ही स्थित नदी किनारे शौच के लिये गई थी, इसी दौरान एक मोटर सायकल पर वहां पर दो अज्ञात लड़‍के आये और उनमें से एक लड़का उसे पकड़कर नदी में ले गया और जबरदस्‍ती उसके साथ गलत काम किया । दूसरा लड़का निगरानी करता रहा ।

 इसी दौरान उसके चिल्‍लाने की आवाज सुनकर वहां पर उसका भाई आ गया, जिसे आता देखकर वह दोनों लड़के अपनी मोटर सायकिल एवं एक मोबाईल वहीं छोड़कर वहां से भाग गये । जिसकी रिपोर्ट पर से दोनों अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध चांचौडा थाने में अप.क्र. 336/23 धारा 376(D) भादवि एवं 5/6 पोस्‍को एक्‍ट के तहत प्रकऱण दर्ज कर विवेचना में लिया गया था ।

जिले की चांचौड़ा  पुलिस ने प्रकरण के अज्ञात आरोपियों की तलाश  में सक्रियता से जुट गई ओंर पुलिस द्वारा शीघ्र ही दोंनो अज्ञात आरोपितों की पहचान कर ली गई एवं जिनकी तलाश में निरंतर दविशें दीं गई और 31 जुलाई 2023 को मुखबिर की सूचना पर प्रकरण के मुख्‍य आरोपित विधि विवादित किशोर को अभिरक्षा में लेकर  विशेष किशोर न्‍यायालय पेश किया गया। जहां से उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है एवं दूसरे आरोपित की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *