September 23, 2024

नौकरी दिलाने का झांसा देकर विवाहिता से दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज

0

जयपुर
अलवर में एक विवाहिता ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति कांग्रेस के एक विधायक का स्टाफ सदस्य है।

महिला (43) ने सोमवार को केरली थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। उसने आरोप लगाया कि उसके पति के दोस्त और कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा के निजी सहायक वीरेंद्र ने आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर दो साल पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था।

प्राथमिकी के अनुसार, आरोपी उसे अश्लील और धमकी भरे संदेश भेजता था और जब उसके पति को इस बारे में पता चला तो वह आरोपी से इस बारे में बात करने गया। महिला ने आरोप लगाया कि रविवार को वीरेंद्र ने उससे और उसके पति से मारपीट की।

पुलिस ने कहा कि वीरेंद्र के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही थी।

विधायक बैरवा ने कहा कि यह उनके स्टाफ सदस्य तथा महिला और उसके पति के बीच हाथापाई का मामला था लेकिन महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

विधायक ने कहा, ''बलात्कार का मामला हाथापाई के बाद दर्ज करवाया गया।”

उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति पर महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है वह उनके अलवर स्थित आवास पर स्टाफ सदस्य के रूप में काम करता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *