September 24, 2024

अदा शर्मा की ‘कमांडो’ के प्रमोशन के दौरान बिगड़ी तबीयत

0

मुंबई

कुछ वक्त पहले फिल्म ‘द केरल स्टोरी’  को लेकर खबरों में बनी रहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा  की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अदा शर्मा इन दिनों उनकी अपकमिंग वेब सीरीज कमांडो  को लेकर प्रमोशन में बिजी हैं और उस ही दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई।

आज अदा शर्मा को कमांडो का प्रमोशन करने के लिए इंटरव्यूज करने थे, लेकिन फूड एलर्जी, उल्टी और डायरिया की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अदा शर्मा की टीम की ओर से इस बात की आधिकारिक जानकारी दी गई है कि एक्ट्रेस की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अदा शर्मा से जुड़े एक सूत्र ने कहा, काफी स्ट्रेस के साथ ही साथ एक्ट्रेस को डायरिया हो गया, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। फिलहाल वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। वहीं ये भी बताया गया है कि अदा को फूड एलर्जी के साथ ही काफी उल्टियां हो रही थीं।

 

बता दें कि अदा जल्दी ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज कमांडो में नजर आएंगी। जिस में उनका किरदार भावना रेड्डी का है। उम्मीद है कि एक बार फिर से एक्शन के साथ ही कॉमेडी करती नजर आएंगी। गौरतलब है कि कमांडो फिल्म में विद्युत जामवाल ने लीड रोल प्ले किया था, जबकि सीरीज से प्रेम डेब्यू कर रहे हैं। वहीं सीरीज और फिल्म में अदा शर्मा एक कॉमन कैरेक्टर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *