September 24, 2024

सेल्फी ले रहा युवक राजघाट बांध में डूबा, तलाश जारी

0

सागर

गोपालगंज थाना क्षेत्र के राजघाट वाटर फाल में दोस्तों के साथ सेल्फी ले रहा युवक पैर फिसलने से पानी में गिर गया। घटना बुधवार शाम की है। सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू की, लेकिन अब तक उसका पता नहीं चल पाया है। गुरुवार सुबह से युवक की तलाश फिर की जाएगी।

जानकारी के अनुसार बड़ा बाजार निवासी ऋषि 21 वर्ष पिता भूपेंद्र जोशी सागर सरोज होटल में काम करता था। बुधवार दोपहर होटल में ही काम करने वाले अपने चार दोस्तों के साथ राजघाट पर घूमने गया था। शाम करीब साढ़े चार बजे वह बांध के गेट से निकलने वाले पानी के पास चट्टान पर खड़े होकर दोस्तों के साथ सेल्फी ले रहा था, तभी अचानक चट्टान से उसका पैर फिसल गया और वह पानी में गिर गया। पानी में गिरते ही उसका एक साथी भी उसे बचाने के लिए कूदा, लेकिन ऋषि पानी में डूब गया।

कुछ देर खोजने के बाद ऋषि को बचाने पानी में कूदा दोस्त भी डूबने लगा, जिसे साथ वालों ने तौलिया पकड़ाकर उसे बाहर निकाला। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची। करीब दो घंटे तक तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन ऋषि का कहीं भी पता नहीं चला।

रेस्क्यू टीम ने बताया कि नदी में नुकीली चट्टानें होने के कारण सर्चिंग में दिक्कत हो रही थी। रात होने के कारण तलाशी अभियान रोक दिया गया। गुरुवार की सुबह से फिर से रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *