September 24, 2024

मेट्रो में दो महिलाओं आपस में भिड़ी, वीडियो हुआ वायरल

0

नईदिल्ली

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक महिला कोच के अंदर दो महिलाएं आपस में बहस कर रही हैं। इससे पहले भी कई वीडियो वायरल हुए हैं। पहली महिला अपने पास आकर बैठी दूसरी महिला पर भड़क जाती है। वायरल वीडियो की शुरुआत में पहली महिला कहती है कि हां.. पागल हूं मै, पागल हूं। दूसरी महिला कहती है दिमाग मत चाटिए। इस पर पलवार करते हुए पहली महिला कहती है कि पहले तू चुप हो। दूसरी महिला कहती है मैं चुप नहीं होने वाली।
 
इसके बाद पहली महिला उठकर सामने वाली सीट पर बैठ जाती है। लेकिन फिर भी दोनों के बीच बहस चलती रहती है। पहली महिला फिर कहती है कि भौंक भौंक, पहले तू बोली, मैं नहीं बोली। दूसरी महिला कहती है कि मैंने आपसे थोड़ा सा खिसकने को कहा था। पहली महिला शांत नहीं होती है और कहती है कि तेरी जुबान कैंची की तरह चलती रहती है।

दूसरी भड़की महिला तुरंत जवाब देते हुए कहती है कि जूता उठाकर मारूंगी। बदतमीज कहीं की। दोनों की बहस जारी रहती है। इतने में दूसरी महिला के रिश्तेदार भी बीच में आते हैं और पहली महिला को चुप होने के लिए कहते हैं। लेकिन वह फिर भी चुप नहीं होती है। यह पूरी घटना सामने बैठी एक महिला ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर ली। घटना मेट्रो ट्रेन के अंदर महिला कोच की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *