September 24, 2024

सीमा हैदर को मिला लोकसभा इलेक्शन लड़ने का ऑफर ! NDA के सहयोगी दल से मिला बड़ा न्यौता

0

नई दिल्ली
 पाकिस्तान से अपने पबजी प्रेमी के लिए चार बच्चों को लेकर भारत पहुंची सीमा हैदर का नाम बच्चे-बच्चे के जुबान पर है। सीमा हैदर नोएडा में अपने प्रेमी सचिन मीणा के साथ रह रही है। सीमा पर पाकिस्तानी जासूस तक के आरोप लगे, किसी ने प्यार की दीवानी कहा तो किसी ने कुछ… अब खबर आ रही है कि सीमा हैदर 2024 के लोकसभा चुनाव में सांसदी का चुनाव लड़ सकती है। रिपोर्ट है कि सीमा को एनडीए के सहयोगी दल और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया से ऑफर मिला है। यह जानकारी भी सामने आई है कि सीमा हैदर ने यह प्रपोजल स्वीकार कर लिया है।

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और भारत से पाक गई अंजू की कहानी दोनों मुल्कों में हर किसी की जुबान पर है। एक तरफ अंजू पर प्यार का ऐसा खुमार छाया कि वो पति और दो बच्चों को छोड़ पाकिस्तान में अपने फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह की फातिमा बन गई। वहां उस पर तोहफों की बरसात हो रही है। उसे नौकरी के भी ऑफर मिले हैं। वहीं, पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की भी कम बल्ले-बल्ले नहीं हैं! कुछ दिन पहले सीमा और सचिन मीणा को नौकरी का ऑफर मिला था। सीमा को फिल्म में हीरोइन का भी न्यौता मिला।

अब चर्चा है कि सीमा हैदर 2024 के लोकसभा चुनाव में सांसदी का चुनाव लड़ सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, सीमा हैदर को एनडीए के सहयोगी दल रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की तरफ से पार्टी से जुड़ने का ऑफर मिला है। उधर, सीमा ने भी पार्टी का यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है।

महिला संगठन की कमान और प्रवक्ता पद भी
 पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मासूम किशोर ने जानकारी दी कि सीमा हैदर को पार्टी को तरफ से न्यौता मिला है। सीमा को महिला संगठन का अध्यक्ष बनाया जा सकता है। उनमें बोलने की अच्छी पकड़ है। इसलिए उन्हें पार्टी प्रवक्ता का पद भी दिया जा सकता है। हालांकि यह भी कहा कि अभी एजेंसियों की क्लीन चिट का इंतजार है, उसके बाद फैसला सार्वजनिक किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *