September 24, 2024

‘लीक’ हुआ पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर का सीन, देखिए क्या-क्या डायलॉग

0

 नोएडा

चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर अब फिल्मी सफर पर निकलने की तैयारी में जुट गई है। बॉलीवुड फिल्म में रोल मिलने के बाद सीमा ने अब अपने डायलॉग की रिहर्सल भी शुरू कर दी है। जानी फायरफॉक्स ने सीमा को स्क्रिप्ट का वह हिस्सा भेज दिया है जिसे उसे कैमरे के सामने बोलना है। हालांकि, सीमा को अभी जांच एजेंसियों की रिपोर्ट का इंतजार करना होगा। वह खुद भी कह चुकी है कि फिल्म में काम वह एजेंसियों से क्लीनचिट मिलने के बाद ही कर पाएगी।

जानी फायरफॉक्स के बैनर तले उदयपुर के कन्हैयालाल पर फिल्म बनाई जा रही है, जिसकी नूपुर शर्मा विवाद के बाद गलाकाटकर हत्या कर दी गई थी। फिल्म का नाम A Tailor Murder Story है। इस फिल्म में सीमा को 'रॉ एजेंट' का किरदार दिया गया है। सीमा को रॉ एजेंट के रूप मे पाकिस्तान के एक बाजार से दिल्ली में बैठे आईबी अफसर से बात करने का सीन दिखाया जाएगा। प्रोडक्शन हाउस की ओर से फिल्म के कुछ संवाद रिवील किए गए हैं। फिल्म में रॉ एजेंट के रूप में सीमा हैदर ज्ञानवापी में वजूखाने विवादित को लेकर पाकिस्तान में चल रही साजिश को लेकर आईबी अफसर को सतर्क करती नजर आएगी। इसी सप्ताह फिल्म डायरेक्टर जयंत सिन्हा और भारत सिंह मुंबई से आकर सीमा का डायलॉगस डिलीवरी टेस्ट लेंगे।  

क्या होगा पूरा सीन
दिल्ली में आईबी ऑफिसर का मोबाइल बज रहा है। आईबी ऑफिसर मोबाइल के स्क्रीन पर देखता है। कॉलिंग में नाम शो हो रहा है, BABY। कराची में मौजूद रॉ एजेंट मोबाइल फोन से नंबर डायर करती है। आईबी ऑफिसर कॉल पिक करता है। आईबी ऑफिसर- हैलो। रॉ एजेंट- हाफिज साहब जश्न की तैयारी कर रहे हैं। आईबी ऑफिसर- कब है जश्न। रॉ एजेंट- ईद मनाई जाएगी। बकरा ईद। आईबी ऑफिसर पूछता है- बकरा कहां से लाने का तैयारी है। इस पर रॉ अजेंट कहती है- सुना है काशी में फव्वारा बहुत खूबसूरत बना है वजूखाने में। आईबी ऑफिसर- ओह (गहरी सांस छोड़ते हुए) हम इस बार कुर्बानी नहीं होने देंगे। रॉ एजेंट- इंशाअल्लाह।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *