September 24, 2024

‘हप्पू की उलटन पलटन’ की नई राजेश ऊर्फ गीतांजलि मिश्रा करेंगी भोपाल की सैर

0

मुंबई

एंडटीवी की घरेलू कॉमेडी ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में नई राजेश सिंह (रज्जो) के रूप में गीतांजलि मिश्रा के शामिल होने से दर्शक बेहद रोमांचित हैं और अपने प्रशंसकों के रोमांच को और भी बढ़ाने एवं उनसे मुलाकात करने के लिये गीतांजलि जल्द ही झीलों की नगरी भोपाल की सैर करेंगी। वह 8 और 9 अगस्त को भोपाल आने वाली हैं।

अपनी इस यात्रा के दौरान वह स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ उठायेंगी, ऐतिहासिक इमारतों में घूमेंगी, मशहूर बाजार में खरीदारी करेंगी और अपने प्रशंसकों से मिलेंगी। गीतांजलि मिश्रा ऊर्फ राजेश अपनी भोपाल यात्रा को लेकर बेहद रोमांचित हैं। अपनी योजनाओं के बारे में बताते हुये उन्होंने कहा कि मैं मध्यप्रदेश की राजधानी लौटने को लेकर बेहद उत्सुक हूं। अपनी पहली यात्रा के दौरान मुझे शहर के मंत्रमुग्ध कर देने वाले स्थल, सांस्कृतिक केन्द्र, मुंह में पानी भर देने वाले पकवान और दिल जीत लेने वाली भोपाली भाषा बहुत अच्छी लगी थी। इस बारे मैंने पहले से ही उन जगहों की सूची बना ली है, जहां पर मैं जाना चाहूंगी और मशहूर झील की नौका विहार का आनंद उठाने एवं चैक पर शॉपिंग करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

स्थानीय लोगों से मुलाकात करना और ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में नई राजेश के रूप में अपनी अदाकारी पर उनकी प्रतिक्रिया देखना इस यात्रा को और भी खास बना रहा है। भोपाल की मेरे दिल में एक खास जगह है और इस रोमांचक यात्रा के हर पल का आनंद उठाने के लिये मैं दिन गिन रही हूं। यह मस्ती, हंसी और सुनहरी यादों को संजोने का एक यादगार समय होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *