September 24, 2024

खरगे के रंग को लेकर बीजेपी नेता ने किया कमेंट, पूर्व गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र के खिलाफ FIR दर्ज

0

कर्नाटक
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कर्नाटक पुलिस ने वरिष्ठ बीजेपी नेता और कर्नाटक के पूर्व गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एक पुलिस अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि कर्नाटक के अशोक नगर पुलिस थाने में कांग्रेस कार्यकर्ता राजीव जेन की शिकायत के आधार पर गुरुवार को एफआईआर दर्ज की गई।

अधिकारी ने कहा, ज्ञानेंद्र पर आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत केस दर्ज किया गया है और मामले को शुक्रवार को शिमोगा जिले के तीर्थहल्ली में स्थानांतरित कर दिया जाएगा, क्योंकि मामला यहीं का है।

वन मंत्री ईश्वर खंड्रे पर भी टिप्पणी
वरिष्ठ बीजेपी विधायक ने 1 अगस्त को तीर्थहल्ली में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान सांसद मल्लिकार्जुन खरगे के रंग और उस क्षेत्र के लोगों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। खरगे यहीं से ताल्लुक रखते हैं। कस्तूरीरंगन रिपोर्ट के कार्यान्वयन के संबंध में कल्याण कर्नाटक क्षेत्र में राज्य के वन मंत्री ईश्वर खंड्रे और खरगे पर निशाना साधते हुए ज्ञानेंद्र ने कहा, इस क्षेत्र के लोग जो पेड़-पौधों के बारे में शायद ही कुछ जानते हैं या शेड उन फैसलों के बारे में बोल रहे हैं जो पश्चिमी घाट क्षेत्र में रहने वाले लोगों के जीवन को प्रभावित करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *