September 25, 2024

‘कई दिन से मैसेज भेजकर परेशान कर रहे थे सर’, सुसाइड करने वाली स्‍टूडेंट के साथियों ने खोले राज

0

कानपुर
कानपुर के जूही में आत्महत्या करने वाली इंटर की छात्रा नीति शर्मा को स्कूल शिक्षक कई दिनों से प्रताड़ित कर रहा था। एक बार उसने इसकी शिकायत अपने पिता नरेश शर्मा से भी की थी। शनिवार को नीति के घर पहुंचे उसके सहपाठियों ने पिता को बताया कि उक्त सर नीति को मैसेज भी करते थे। बात-बात पर परेशान किया करते थे। पिता के अनुसार एक सप्ताह पहले बेटी ने उन्हें टीचर द्वारा प्रताड़ित करने और फिर उसकी शिकायत प्रिंसिपल से करने की जानकारी दी थी। इस पर उन्होंने गल्ला मंडी निवासी अपने साले वीरू को स्कूल भेजा था। स्कूल में वीरू ने शिक्षक की शिकायत भी की थी।

पिता ने की थी दूसरी शादी
नीति शर्मा के परिवार में पिता नरेश शर्मा के अलावा सौतेली मां सोनी है। निति के ताऊ सुरेश भी उनके साथ रहते हैं। एक अन्य ताऊ रमेश गल्ला मंडी नौबस्ता में रहते हैं और लोडर चालक हैं।

भाई को जन्म देने के दौरान गुजर गई थी मां
नरेश की पहली पत्नी रजनी ने नीति के बाद एक लड़के को जन्म दिया। जिसका नाम कृष्णा रखा गया। कृष्णा वर्तमान में 11 साल का है। कृष्णा को जन्म देने के बाद रजनी की मौत हो गई थी। इसके तुरंत बाद पिता ने नीति को दिलशाद गार्डन निवासी बुआ शांति देवी के यहां भेज दिया था। वहीं पर उसने छह साल तक पढ़ाई लिखाई की। नीति के फूफा अशोक कुमार का काफी समय पहले देहांत हो गया था।

उनके दो बेटे अतुल और शुभम मिलकर गृहस्थी चला रहे हैं। वहीं पिता ने बेटे कृष्णा को बड़े भाई गल्लामंडी निवासी रमेश को सौंप दिया था। वही उसका लालन पालन कर रहे हैं। इधर पिता ने पत्नी के मौत के कुछ समय बाद ही दूसरी शादी कर ली थी। परिवार के एक सदस्य से उसकी कुछ खास नहीं बनती थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *